NDTV Khabar

गोलमाल 4: देखिए शूटिंग के दौरान बोर होने पर क्या करती हैं परिणीति चोपड़ा

51 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गोलमाल 4: देखिए शूटिंग के दौरान बोर होने पर क्या करती हैं परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा पहली बार 'गोलमाल' सीरीज की फिल्म में काम कर रही हैं.

खास बातें

  1. परिणीति चोपड़ा रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल 4' की शूटिंग कर रही हैं
  2. परिणीति ने वीडियो को कैप्शन दिया, "शॉट्स के बीच में बोर हो जाती हूं"
  3. चोपड़ा पहली बार 'गोलमाल' टीम के साथ काम कर रही हैं
नई दिल्ली: जब परिणीति चोपड़ा बोर होती हैं तब वह क्या करती हैं? वह मजेदार एक्स्प्रेशंस के साथ वीडियो बनाती है और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल 4' की शूटिंग में बिजी परिणीति चोपड़ा ने ट्विटर पर जॉनी लीवर के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जॉनी और परिणीति चोपड़ा ऊटपटांग चेहरे बना रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा, 'जब शॉट्स के बीच बोर होती हूं.' हमें नहीं पता कि परिणीति सच में बोर हो रही थीं या नहीं पर उन्होंने हमें हंसने की एक वजह जरूर दे दी. यह 'गोलमाल' सीरीज की चौथी फिल्म है जिसमें परिणीति पहली बार काम कर रही हैं.

समाचार एजेंसी आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में परिणीति ने कहा था कि यह फिल्म उनके और उनके प्रशंसकों के लिए एक नया अनुभव होगी.

यहां देखें परिणीति का ट्वीटः
 
'गोलमाल' सीरीज की फिल्म की शूटिंग हो और वहां मजा न हो ऐसा तो हो नहीं सकता. परिणीति ने हाल ही में एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें फिल्म की टीम अजय देवगन की फिल्म 'ये रास्ते हैं प्यार के' देख रही थी. इस वीडियो में अजय का मजाक बनाते हुए परिणीति ने लिखा, "हम उनकी फिल्म देख रहे हैं, इस बात से वह खुश नहीं हैं."
 
'गोलमाल 4' में तबू, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू और श्रेयस तलपड़े भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. टीम ने हाल ही में शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा किया है.

इसके साथ ही परिणीति आयुष्मान खुराना के साथ अपनी आगामी फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदू' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. अक्षय रॉय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 12 मई को रिलीज होगी. इस फिल्म से परिणीति अपना सिंगिंग डेब्यू भी कर रही हैं.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement