यह ख़बर 01 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

गुरमीत बने ‘झलक दिखला जा’ के विजेता

खास बातें

  • टीवी अभिनेता गुरमीत चौधरी डांस रीयलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के पांचवे संस्करण के विजेता बने। उन्होंने इस शो के ग्रांड फिनाले में टीवी कलाकार रश्मि देसाई संधू और रित्विक धनजानी को मात दी।
मुंबई:

टीवी अभिनेता गुरमीत चौधरी डांस रीयलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के पांचवे संस्करण के विजेता बने। उन्होंने इस शो के ग्रांड फिनाले में टीवी कलाकार रश्मि देसाई संधू और रित्विक धनजानी को मात दी।

चंडीगढ़ के गुरमीत (28) इस शो में अकेले ऐसे प्रतिभागी थे जो शुरू से अंत तक इस प्रतियोगिता में बने रहे। अपनी कोरियोग्राफर शांपा के साथ स्टाइलिश डांस के प्रदर्शन से गुरमीत ने दर्शकों और जजों को हमेशा प्रभावित किया। उन्होंने कहा, ‘जब मैं 'झलक दिखला जा' में आया था तो सिर्फ एक अभिनेता था, पर आज मैं गर्व से कह सकता हूं कि मैं एक अच्छा डांसर भी हूं। मैं अपनी पत्नी देबिना को उनके प्यार और सहयोग के लिए धन्यवाद देता हूं। अपने प्रशंसकों और समर्थकों को भी खास धन्यवाद देना चाहता हूं।’ गुरमीत को इस प्रतियोगिता का विजेता बनने पर 40 लाख रुपये की राशि मिली।

गुरमीत ने एनडीटीवी इमेजिन पर ‘रामायण’ में राम का किरदार निभाया था। इन दिनों वह जी टीवी शो ‘पुनर्विवाह’ में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

‘झलक दिखला जा’ ग्रांड फिनाले में जज माधुरी दीक्षित नेने, करण जौहर और रेमो डी सूजा के अलावा अभिनेत्री श्रीदेवी भी मौजूद रहीं जो अपनी फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ के प्रचार के लिए वहां आईं थीं।