यह ख़बर 26 अक्टूबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

गोविंदा के साथ सामने खुद को बच्चा महसूस करता हूं : सैफ अली खान

गोविंदा की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली:

अभिनेता गोविंदा के साथ आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'हैप्पी एंडिंग' में पहली बार काम कर रहे सैफ अली खान का कहना है कि 'हीरो नंबर वन' के अभिनेता हिन्दी फिल्म उद्योग में सबसे उम्दा कलाकार हैं।

44-वर्षीय सैफ ने कहा कि गोविंदा के साथ काम करते हुए वह स्वयं को बच्चा महसूस करते हैं, क्योंकि गोविंदा बहुत ही शानदार डांसर और अभिनेता हैं।

सैफ ने कहा, मैं उनके काम का सम्मान करता हूं और उन्हें डांस करते देखना तो आश्चर्यचकित कर डालता है। मैं उनसे कुछ सीखने की कोशिश कर रहा हूं। खास तौर पर जब वह डांस करते हैं, तो मैं खुद को बच्चा और बहुत रोमांचित महसूस करता हूं। वह असली सितारे हैं और उनके साथ डांस करके मैं बहुत खुश हूं।

'हैप्पी एंडिंग' का निर्देशन 'गो गोवा गॉन' के निर्माता राज निदिमोरू और कृष्णा डीके कर रहे हैं। कई सितारों वाली यह फिल्म रोमांस और संबंधों का मिलाजुला तानाबाना बुनती है। समझा जाता है कि 21 नवंबर को यह रिलीज होगी।

50-वर्षीय गोविंदा करीब तीन साल के अंतराल के बाद इस फिल्म से बड़ी वापसी कर रहे हैं। अगले माह वह दो फिल्मों 'किल दिल' और 'हैप्पी एंडिंग' में नजर आएंगे। फिल्म के निर्माताओं में से एक सैफ का कहना है कि गोविंदा को फिल्म के लिए इस वजह से चुना गया, क्योंकि उन दोनों के बीच के सीन बेहद स्वाभाविक लगते हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com