मनीष मल्‍होत्रा की पार्टी में रही स्‍टार जोडि़यों की धूम

मनीष मल्‍होत्रा की पार्टी में रही स्‍टार जोडि़यों की धूम

मनीष मल्‍होत्रा की पार्टी में शरीक हुए बॉलीवुड के कई जोड़े

खास बातें

  • मनीष मल्‍होत्रा की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए बॉलीवुड के कई सितारे
  • युवराज की शादी के बाद फिर साथ दिखे विरोट और अनुष्‍का
  • मनीष के 50वें बर्थ डे की पार्टी दी निर्देशक करण जौहर ने
नई दिल्‍ली:

सोमवार शाम को मुंबई में बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की बर्थेडे पार्टी में मानों बॉलीवुड के सभी सितारे एक साथ उतर कर आए. बॉलीवुड के चहेते डिजाइनर मनीष के लिए यह पार्टी डायरेक्टर करण जौहर ने आयोजित की थी. अपने होस्‍ट और दोस्‍त करण की इस पार्टी में मनीष मल्‍होत्रा के 50वें बर्थडे पर कैटरीना, परिणीती, श्रीदेवी, तब्‍बू से लेकर मुकेश अंबानी, विराट कोहली, नीता अंबानी सहित कई बड़े सितारे शामिल हुए.

 

मुंबई के ताज होटल में हुई इस पार्टी में सबसे बड़े आकर्षण का केंद्र रहे यहां आए जोड़े. चाहे एश्‍वर्या-अभिषेक बच्‍चन हों या विरोट और अनुष्‍का, यहां बॉलीवुड के ज्‍यादातर कपल हाथ में हाथ डाले दिखाई दिए. विराट और अनुष्‍का, युवराज सिंह की शादी के बाद एक बार फिर साथ दिखाई दिए. जहां विराट मीडिया से थोड़े बचते दिखाई दिए, वहीं अनुष्‍का ने विरोट को साथ लिया और मीडिया को पोज दिए.
 

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित अपने पति श्रीराम नेने के साथ दिखाई दीं. तो वहीं हाल ही में शादी के बंधन में बंधी दिया मिर्जा पति साहिल सांगा के साथ पार्टी में शामिल होने आई. इस सब के बीच बेबो अपने बेबी बंप के साथ पार्टी में शामिल हुई. जहां करीना ने ब्‍लैक गाउन पहना था तो वहीं सैफ काफी कैजुअल लुक में थे.
 

खास बात ये थी कि मनीष के लिए 50 किलो का चॉकलेट केक मंगाया गया था. इस केक की तस्वीरें पुनीत मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर अपलोड की है और लिखा है कि आप मानों या मानों लेकिन ये अब तक का सबसे बड़ा केक है.
 

इन कपल्‍स में फनी बोन्‍स के नाम से प्रसिद्ध ट्विंकल पति अक्षय कुमार के साथ पार्टी में आई तो इसी साल शादी के बंधन में बंधे बिपाशा और करण सिंग ग्रोवर भी साथ दिखाई दिए. जोड़ों की इस फेहरिस्‍त में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी शामिल हैं जो साथ-साथ पार्टी में शरीक हुए.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com