यह ख़बर 03 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अगले महीने से 'गुलाब गैंग' की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी माधुरी

खास बातें

  • अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपनी आने वाली फिल्म 'गुलाब गैंग' को लेकर खासी उत्साहित हैं और उनका कहना है कि फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी।
मुंबई:

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपनी आने वाली फिल्म 'गुलाब गैंग' को लेकर खासी उत्साहित हैं और उनका कहना है कि फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी। जहां माधुरी इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं, वहीं यह अनुभव सिन्हा की निर्माता के तौर पर पहली फिल्म है।

45 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, सोमिक सेन के साथ पोशाकों और 'गुलाब गैंग' के कार्यक्रम की समीक्षा की जा रही है...फिल्म अच्छी लग रही है। इसमें हर किसी के लिए कुछ न कुछ है...अभिनय, नृत्य, गीत और एक्शन। बहुत उत्साहित हूं। उन्होंने कहा, फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू हो जाएगी। फिल्म अगले वर्ष मार्च में प्रदर्शित हो जानी चाहिए।

माधुरी आखिरी बार वर्ष 2007 में आई फिल्म 'आजा नचले' में नजर आईं थी। वह इस वक्त छोटे पर्दे के रियलिटी शो 'झलक दिखला जा-5' में जज की भूमिका निभा रही हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री वर्ष 2010 में आई हिट फिल्म 'इश्किया' के संस्करण 'डेढ़ इश्किया' में भी नजर आएंगी। 'डेढ़ इश्किया' का निर्देशन विशाल भारद्वाज कर रहे हैं।