NDTV Khabar

जब कैटरीना कैफ को किस करते हुए नरवस हो गए थे गुलशन ग्रोवर...

कुछ ऐसा हुआ गुलशन ग्रोवर के साथ... जब उन्हें करना था कैटरीना कैफ को किस. इस बात का खुलासा खुद गुलशन ग्रोवर ने किया कपिल शर्मा के शो 'कपिल शर्मा शो' पर.

324 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब कैटरीना कैफ को किस करते हुए नरवस हो गए थे गुलशन ग्रोवर...
बॉलीवुड के बेड मैन गुलशन ग्रोवर भले ही कितने ही बेड किरदार निभा लें, लेकिन फिर भी कई बार कई सीन उन्हें भी असहज कर जाते हैं. जी हां, एक कलाकार के जीवन में कई तरह के किरदार उसे निभाने होते हैं, कई किरदार तो उन्हें खासा असहज कर जाते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ गुलशन ग्रोवर के साथ भी. जब उन्हें करना था कैटरीना कैफ को किस. इस बात का खुलासा खुद गुलशन ग्रोवर ने किया कपिल शर्मा के शो 'कपिल शर्मा शो' पर. 

कैटरीना कैफ इस समय बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. उनके हिस्से में एक था टाइगर, धूम थ्री, जब तक है जान जैसी बड़ी फिल्में आती हैं. बालीवुड के तीनों खान के साथ वह पर्दे पर काम कर चुकी हैं. यही नहीं हर बड़े स्टार के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली कैटरीना कैफ भी शायद कभी नहीं चाहेंगी कि उनकी इस फिल्म का जिक्र भी हो. शायद वे इस फिल्म को भूलना चाहें. भले ही वह उनकी पहली फिल्म ही क्यों न हो... जी हां हम बात कर रहे हैं उनकी डेब्यू फिल्म बूम की... 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में एक सीन ऐसा भी था जिसमें गुलशन ग्रोवर को कैटरीना कैफ को किस करना था. इस सीन में उनके साथ ही अमिताभ बच्चन भी थे. पिंकविला के अनुसार कपिल शर्मा शो के एक सूत्र ने बताया कि ग्रोवर के लिए यह बहुत ही असहज कर देने वाली स्थि‍ति थी. 

कपिल के शो पर गुलशन ग्रोवर ने बताया कि क्योंकि वे चाहते थे कि यह सीन परफेक्ट हो, इसलिए उन्होंने और कैटरीना कैफ ने इस सीन से पहले इसकी काफी प्रेक्ट‍िस भी की थी. ग्रोवर ने कहा कि उनके लिए यह मुश्किल था कि एक नई एक्ट्रेस के साथ इस तरह का सीन फिल्माएं. लेकिन इस सीन को इंटरनेट पर खूब पसंद किया गया और इसे करीब 30-40 मिलियन बार देखा गया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement