NDTV Khabar

गुरमीत चौधरी ने देबीना के साथ 'चुपचाप' हुई शादी के शेयर किए फोटो

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुरमीत चौधरी ने देबीना के साथ 'चुपचाप' हुई शादी के शेयर किए फोटो

खास बातें

  1. गुरतीत चौधरी ने देबीना के साथ भाग कर की शादी के फोटो किए पोस्‍ट
  2. गुरमीत ने अपनी शादी को 'साथिया' स्‍टाइल में बताया
  3. 2006 में 'रामायण' के सेट पर मिले थे देबीना और गुरमीत
नई दिल्‍ली:

टेलिविजन सिलेब्रिटी कपल गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी की जो​ड़ी टीवी की मशहूर जोड़ियों में से एक है. दोनों की मुलाकात सीरियल 'रामायण' के सेट पर हुई थी जिसमें गुरमीत ने राम का किरदार निभाया था और देबीना ने सीता का रोल किया था, यहीं से कैमरे पर राम और सीता का किरदार निभा रहे यह दोनों एक दूसरे के प्‍यार में पड़ गए. मंगलवार को यह जोड़ी एक बार फिर चर्चाओं में आ गई और उसका कारण था गुरमीत और देबीना की शादी के फोटो, जिन्‍हें खुद गुरमीत ने पोस्‍ट किया था. गुरमीत ने इस फोटो के कैप्‍शन में अपने प्रेम विवाह की दिल्‍चस्‍प कहानी भी बताई है.

टिप्पणियां

स्‍पॉटबॉय की खबर के अनुसार गुरमीत और देबीना ने साल 2006 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था और इसी साल चुपचाप इस जोड़े ने शादी कर ली थी. गुरमीत ने अपनी इस शादी की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की हैं. गुरमीत ने फोटो के इस कोलाज के साथ ही कैप्शन में लिखा, 'जब मैं और देबीना शादी के लिए 'साथिया' (फिल्‍म ) स्टाइल में भागे. इसके बाद देबीना और गुरमीत ने साल 2011 में अपने घरवालों की मौजूदगी में ​रजिस्टर मैरिज की. वहीं शादी के बाद रिसेप्शन रखा गया जिसमें परिवार वालों के अलावा कुछ क्लोज फ्रेंड शामिल हुए थे.
 

 

throwback to this crazy time when Debina and I ran away and got married Sathiya style #love #marriage

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary) on


गुरमीत और देबीना के इन नजदीकी दोस्‍तों में टीवी एक्‍टर दृष्‍ट‍ि धामी, कुशाल पंजाबी, नताशा सूरी, मिंक बरार, आनंद और निशा सागर, शक्ति सागर, रोमेश मेहता, हिना खान और देवयानी सिंह जैसे सितारे शामिल थे. बता दें कि गुरमीत और देबीना 'रामायण' के अलावा डांस रिएलटी शो 'नच बलिए 6' में भी नजर आ चुके हैं.

हाल ही में यह जोड़ा दो लड़कियों को गोद लेने के चलते सुर्खियों में आया था. गुरमीत और देबीना अपने पैतृक गांव जारामपुर से दो लड़कियों को गोद ले चुके हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement