NDTV Khabar

'मैसेंजर ऑफ गॉड' को मिली 20 साल की सजा, ट्विटर पर आया ऐसा रिएक्शन

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'MSG की जगह अब MSJ आएगी. मेसेंजर इन जेल'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'मैसेंजर ऑफ गॉड' को मिली 20 साल की सजा, ट्विटर पर आया ऐसा रिएक्शन

खास बातें

  1. राम रहीम को 20 साल की सजा, ट्विटर पर उड़ा फिल्मों का मजाक
  2. एक यूजर ने लिखा- कमाल आर खान बाबा की बायोपिक में काम करेंगे
  3. 300 करोड़ रु. कमाती है गुरमीत राम रहीम की हर फिल्म!
नई दिल्ली: डेरा प्रमुख के नाते लाखों-करोड़ों लोगों लिए आस्था का प्रतीक बने गुरमीत राम रहीम सिंह को रेप केस में दोषी ठहराए जाने के बाद सीबीआई की विशेष अदालत ने आज 20 साल की सजा सुनाई है. गुरमीत राम रहीम को सजा सुनाए जाने के बाद से धीमे-धीमे राजनीतिक दलों की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है. साथ ही सोशल मीडिया पर यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं. RamRahimSentencing हैशटैग यूज कर ट्विटर पर लगातार प्रतिक्रिया आ रही है.

ये भी पढ़ें: गुरमीत राम रहीम को 10 साल की सजा, फैसला सुन फूट-फूटकर रोने लगा डेरा प्रमुख

टिप्पणियां
मामूल हो कि गुरमीत बाबा राम रहीम अब तक 5 फिल्में बना चुके हैं, जिसमें एक्टिंग, सिंगिंग, डायरेक्शन, प्रोडक्शन से लेकर एडिटिंग तक की जिम्मेदारी बाबा ने उठाई थी. 'मैसेंजर ऑफ गॉड' सीरीज की 5 फिल्मों के साथ गुरमीत बाबा सिल्वर स्क्रीन पर आ चुके हैं. हालांकि, बाबा की फैन फॉलोइिंग को देखते हुए इन सभी फिल्मों ने बॉक्सऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है, लेकिन इनका जबरदस्त मजाक भी उड़ा है. सजा के ऐलान के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इसे बाबा की फिल्मों से जोड़ रहे हैं.
गुरमीत बाबा राम रहीम के साथ-साथ कुछ लोगों ने सलमान खान का नाम भी यहां जोड़ दिया.
एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि कमाल आर खान बाबा की बायोपिक में काम करेंगे!
बता दें, उनकी फिल्म ‘मैंसेंजर ऑफ गॉड (एमएसजी)’ 2015 में रिलीज हुई थी तो फिल्म के पहले ही दिन 500 करोड़ रु. कमाने का दावा किया गया था. हालांकि बॉलीवुड से कोई भी क्रिटिक या विश्लेषक इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं हुआ था. ‘एमएसजी-2’ के पहले हफ्ते में लगभग 100 करोड़ रु. कमाने की बात सामने आई थी. उनकी ‘जट्टू इंजीनियर’ के बारे में बताया जाता है कि फिल्म ने पहले हफ्ते लगभग 110 करोड़ रु. कमाए थे जबकि कहा जा रहा है कि अब तक फिल्म 300 करोड़ रु. का आंकड़ा छू चुकी है. यह भी कहा जाता है कि उनके भक्त बड़ी संख्या में उनकी फिल्में देखने आते थे. डेरा सच्चा सौदा के दुनिया भर में छह करोड़ फॉलोअर्स बताए जाते हैं और वे बाबा की फिल्मों को देखना बेहद पसंद करते हैं. हालांकि किसी भी विश्लेषक ने इस पर कोई कमेंट करने से इनकार कर दिया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement