Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

इरफान की 'हिंदी मीडियम' पर भारी पड़ी अर्जुन-श्रद्धा की 'हाफ गर्लफ्रेंड', जानें पहले दिन की कमाई

शुक्रवार को रिलीज हुई 'हाफ गर्लफ्रेंड' ने 10.27 करोड़ कमाए. जबकि इरफान खान स्टारर 'हिंदी मीडियम' ने पहले दिन 2.81 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

ईमेल करें
टिप्पणियां
इरफान की 'हिंदी मीडियम' पर भारी पड़ी अर्जुन-श्रद्धा की 'हाफ गर्लफ्रेंड', जानें पहले दिन की कमाई

'हाफ गर्लफ्रेंड' और 'हिंदी मीडियम' शुक्रवार 19 मई को रिलीज हुई.

खास बातें

  1. 19 मई को रिलीज हुई 'हाफ गर्लफ्रेंड' और 'हिंदी मीडियम'.
  2. पहले दिन 'हाफ गर्लफ्रेंड' ने कमाए 10.27 करोड़ रुपये.
  3. सिर्फ 2.81 करोड़ रुपये ही बटोर पाई 'हिंदी मीडियम'.
नई दिल्ली: अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत 'हाफ गर्लफ्रेंड' को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. चेतन भगत के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 10.27 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. 'हाफ गर्लफ्रेंड' के साथ इरफान खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर की फिल्म 'हिंदी मीडियम' भी शुक्रवार को रिलीज हुई. 'हाफ गर्लफ्रेंड' के मुकाबले इसकी कमाई काफी कम रही. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 'हिंदी मीडियम' ने शुक्रवार को 2.81 करोड़ रुपये बटोरे.
पहले दिन 10 करोड़ कमाने वाली 'हाफ गर्लफ्रेंड' ने मेट्रो सिटीज में ठीक ठाक बिजनेस किया है. बॉक्सऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, बैंगलोर जैसे मेट्रो शहर में फिल्म की एवरेज कमाई हुई. गुंड़े (2014) और 2 स्टेट्स (2014) के बाद यह अर्जुन की तीसरी सबसे ज्यादा पहले दिन कमाने वाली फिल्म है. वहीं, एक विलेन (2014) , एबीसीडी 2 (2015) और बागी (2016) के बाद यह श्रद्धा कपूर की चौथी सबसे ज्यादा पहले दिन कमाई करने वाली फिल्म बनी है. 'हाफ गर्लफ्रेंड' 2017 की पांचवी हाइएस्ट फर्स्ट डे कलेक्शन करने वाली फिल्म है. लिस्ट में 'बाहुबली 2' (हिंदी वर्जन), 'रईस', 'जॉली एलएलबी 2' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' के बाद 'हाफ गर्लफ्रेंड' पांचवे पायदान पर है.  
अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की रोमांटिक फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' को सोशल मीडिया पर काफी आलोचना मिली. वहीं, इरफान खान स्टारर 'हिंदी मीडियम' की खूब तारीफ हुई.
28 अप्रैल को रिलीज हुई 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' अब भी बॉक्सऑफिस पर झंड़े गाड़ रही है. बॉक्सऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के हिंदी वर्जन ने चौथे शुक्रवार को 4 करोड़ का कलेक्शन किया है. 'बाहुबली 2' के हिंदी वर्जन की कुल कमाई 460 करोड़ रुपये है. शुक्रवार को 'हाफ गर्लफ्रेंड' और 'हिंदी मीडियम' के रिलीज से बावजूद 'बाहुबली 2' के कलेक्शन को खासा फर्क नहीं पड़ा.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement