NDTV Khabar

देशभर में 1600 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज होगी श्रद्धा और अर्जुन की 'हाफ गर्लफ्रेंड'

132 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
देशभर में 1600 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज होगी श्रद्धा और अर्जुन की 'हाफ गर्लफ्रेंड'
नई दिल्‍ली: श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर अभिनीत फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' 19 मई को देशभर के 1600 स्‍क्रीन पर रिलीज होने जा रही है. एनएच स्टूडियोज ने मोहित सूरी निर्देशित फिल्म के वितरण अधिकार हासिल किए हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार एनएच स्टूडियोज के प्रबंध निदेशक श्रेयांस हीरावत ने एक बयान में कहा, 'चेतन भगत जैसे युवा लेखकों की किताबों पर बनी फिल्में युवाओं को बेहद पसंद आती हैं, जैसा कि हमने पहले भी देखा है. हम 'हाफ गर्लफ्रेंड' की कहानी और कलाकारों के अभिनय को लेकर बेहद उत्साहित हैं.' इस फिल्‍म में श्रद्धा और अर्जुन की जोड़ी पहली बार साथ नजर आने वाली है जबकि मोहित सूरी तीसरी बार अपनी पसंदीदा एक्‍ट्रेस श्रद्धा को डायरेक्‍टर करते हुए नजर आएंगे.

आईएएनएस की रिपोर्ट के अुनसार हीरावत ने कहा, 'किसी भी फिल्म की सफलता के लिए उसे दर्शकों तक पहुंचाना जरूरी है. हमारी पिछली फिल्म 'बेगम जान' की कहानी बेहद अलग और दमदार थी. 'हाफ गर्लफ्रेंड' की तुलना में 'बेगम जान' अधिक परिपक्व दर्शकों के अनुरूप है. इसलिए हमने उसे 956 स्क्रीन्स पर ही रिलीज किया था.'

हाफ गर्लफ्रेंड चेतन भगत का चौथा उपन्यास है जिस पर फिल्म बनाया गया है. इससे पहले उनके नॉवेल वन नाइट ऐट कॉल सेंटर पर हैलो, 3 मिस्टेक्स ऑफ माय लाइफ पर काय पो चे और 2 स्टेट्स पर इसी नाम की फिल्म बन चुकी है. राजकुमार हीरानी के निर्देशन में बनी आमिर खान की 3 इडियट्स चेतन भगत के पहले उपन्यास फाइव पॉइंट समवन से प्रेरित थी.

यहां देखें फिल्‍म 'हाफ गर्लफ्रेंड' का ट्रेलर-



'हाफ गर्लफ्रेंड' चेतन भगत के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है. फिल्‍म में अर्जुन कपूर बिहार के माधव झा और श्रद्धा कपूर रिया सोमानी का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्‍म को बालाजी मोशन पिक्‍चर्स, मोहित सूरी और चेतन भगत ने प्रोडयूस किया है. फिल्म की शूटिंग दिल्ली, पटना और न्यूयॉर्क में हुई है.

हाफ गर्लफ्रेंड के बाद श्रद्धा कपूर अपूर्व लाखिया की फिल्म हसीनाः द क्वीन ऑफ मुंबई में नजर आएंगी. इस फिल्म में वह दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना का किरदार निभाएंगी. वहीं अर्जुन कपूर की अगली फिल्म अनीज बज्मी के निर्देशन में बन रही मुबारकां होगी जिसमें उनके चाचा अनिल कपूर और इलियाना डीक्रूज और अथिया शेट्टी भी नजर आएंगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement