Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'हाफ गर्लफ्रेंड' का पहला गाना 'बारिश' हुआ रिलीज, फिर बारिश में भीगीं श्रद्धा कपूर

'हाफ गर्लफ्रेंड' का पहला गाना 'बारिश' हुआ रिलीज, फिर बारिश में भीगीं श्रद्धा कपूर

नई दिल्‍ली:

लगता है श्रद्धा कपूर को बारिश कुछ ज्‍यादा ही पसंद है, तभी तो वह अपनी हर फिल्‍म में बारिश में भीगती और बारिश की बूंदों का मजा लेती नजर आती हैं. श्रद्धा के साथ ही लगता है डायरेक्‍टर मोहित सूरी का भी यह सबसे पसंदीदा मौसम है जो उनकी हर फिल्‍म में नजर आता है. अगर आप इस सब का सबूत चाहते हैं तो फिल्‍म 'हाफ गर्लफ्रेंड' का बुधवार को रिलीज हुआ पहला गाना आपको इसके बारे में सबकुछ बता देगा. मोहित सूरी द्वारा निर्देशित इस फिल्‍म के पहले गाने का टाइटल ही 'बारिश' है जिसमें एक बार फिर श्रद्धा कपूर भीगती हुई नजर आ रही हैं. इस फिल्‍म का ट्रेलर 2 दिन पहले ही रिलीज किया गया है.

इस गाने को अपनी आवाज दी है गायक अशकिंग और शाशा तिरुपति ने और इसका संगीत तनिष्‍क बाग्‍ची ने दिया है. एकता कपूर, मोहित सूरी और चेतन भगत के प्रोडक्‍शन में बन रही इस फिल्‍म में पहली बार श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर की जोड़ी नजर आ रही है. गाने में अर्जुन कपूर, श्रद्धा के प्‍यार में पड़ते दिखाए जा रहे हैं.

फिल्म में अर्जुन पटना के रहने वाले माधव झा की भूमिका में दिखेंगे तो वहीं श्रद्धा दिल्ली की रहने वाली रिया सोमानी की भूमिका में नजर आएंगी. माधव और रिया एक ही कॉलेज में पढ़ते हैं दोनों को बास्केटबॉल खेलना पसंद है. दोनों की मुलाकात भी बास्केटबॉल कोर्ट पर होती है और इस गाने के आखिर में इसी मुलाकात की शुरुआत दिखायी भी गई है.

यहां देखें फिल्‍म 'हाफ गर्लफ्रेंड' के पहले गाने 'बारिश' का वीडियो -

फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है, यह फिल्म चेतन भगत के इसी नाम के नॉवल पर आधारित है. फिल्म की शूटिंग दिल्ली, पटना और न्यूयॉर्क में हुई है. इस फिल्म में श्रद्धा और अर्जुन ने पहली बार साथ काम किया है. फिल्म 19 मई को रिलीज होगी.