NDTV Khabar

अर्जुन कपूर को रोता देख रणवीर सिंह ने ट्विटर पर कहा, 'मैं बनुंगा तुम्‍हारा 'बेटर हाफ'...'

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अर्जुन कपूर को रोता देख रणवीर सिंह ने ट्विटर पर कहा, 'मैं बनुंगा तुम्‍हारा 'बेटर हाफ'...'

खास बातें

  1. रणवीर सिंह ने ट्विटर पर अर्जुन कपूर के साथ किया मजाक
  2. अर्जुन बोले, 'तुम्‍हारे लिए तो अपनी जान भी दे सकता हूं'
  3. सोमवार को अर्जुन और श्रद्धा की 'हाफ गर्लफ्रेंड' का ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्‍ली: लगता है एक्‍टर रणवीर सिंह अपने दोस्‍त अर्जुन कपूर की 'लव लाइफ' को लेकर काफी परेशान हैं. अपने दोस्‍त को परेशान देख रणवीर सिंह ने अर्जुन कपूर को उनका 'बेटर हाफ' बनने का आश्‍वासन तक दे दिया है. अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्‍म 'हाफ गर्लफ्रेंड' का ट्रेलर लॉन्‍च हुए कुछ घंटे ही हुए थे कि अर्जुन के रणवीर का यह ऑफर पहुंच गया. रणवीर सिंह ने फिल्‍म 'हाफ गर्लफ्रेंड' का ट्रेलर ट्वीट करते हुए लिखा, 'तुझे रोता हुआ देखकर मुझे भी रोना आता है बाबा, वह सिर्फ तुम्‍हारी 'हाफ' बनना चाहती है? ठीक है, मैं तुम्‍हारा दूसरा हाफ बनुंगा, 'द बेटर हाफ'. तू बस रोना मत.' दरअसल इस फिल्‍म के ट्रेलर में श्रद्धा, अर्जुन से कहती हैं कि वह सिर्फ उनकी हाफ गर्लफ्रेंड बन सकती हैं. इस ट्रेलर में अर्जुन इस बात को लेकर  काफी परेशान और दुखी नजर आए हैं.
 
लेकिन रणवीर सिंह के इस कॉमेडी स्‍टाइल प्रपोजल का अर्जुन कपूर ने भी उसी अदांज में जवाब दिया. अर्जुन ने रणवीर को जवाब देते हुए ट्वीट किया, ' तू मेरा भाई है और वो मेरी जान... अपने भाई के लिए मैं अपनी जान भी दे सकता हूं पगले. तुम मेरे 'फुल ऐंड फाइनल' हो और हमेशा रहोगे.'
 
रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर साल 2014 में फिल्‍म 'गुंडे' में साथ नजर आ चुके हैं और तभी से दोनों के बीच की दोस्‍ती और याराना काफी चर्चित रहा है. यह दोनों प्‍यार से एक दूसरे को 'बाबा' बुलाते हैं. यह दोनों एक साथ कई शो होस्‍ट कर चुके हैं. करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के जिस एपिसोड में रणवीर सिंह और रणबीर कपूर एक साथ नजर आए, उस शो में अर्जुन भी स्‍पेशल गेस्‍ट बनकर नजर आ चुके हैं. अुर्जन कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्‍म 'फाइंडिंग फैनी' में भी रणवीर सिंह केमियो करते हुए नजर आ चुके हैं.

यहां देखें फिल्‍म 'हाफ गर्लफ्रेंड' का यह ट्रेलर-



फिल्‍म 'हाफ गर्लफ्रेंड' लेखक चेतन भगत के इसी नाम वाले नोवल पर आधारित है. अर्जुन कपूर इससे पहले चेतन भगत के नोवल पर ही बनी फिल्‍म 'टू स्‍टेट' में भी नजर आ चुके हैं. यह फिल्‍म 19 मई को रिलीज हो रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement