NDTV Khabar

Half Girlfriend पोस्टर: अर्जुन कपूर के लिए दोस्त से ज्यादा पर गर्लफ्रेंड से कम हैं श्रद्धा कपूर

30 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Half Girlfriend पोस्टर: अर्जुन कपूर के लिए दोस्त से ज्यादा पर गर्लफ्रेंड से कम हैं श्रद्धा कपूर

फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के पोस्टर में अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर.

खास बातें

  1. 'आशिकी 2' की याद दिला रहा श्रद्धा और अर्जुन की नई फिल्म का पोस्टर
  2. अर्जुन कपूर ने कहा कि 19 मई को रिलीज होगी फिल्म
  3. एक दिन पहले चेतन भगत ने शेयर किया था फिल्म में श्रद्धा का लुक
नई दिल्ली: श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर की आगामी फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का पोस्टर जारी कर दिया गया है, चेतन भगत के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है. इस पोस्टर में श्रद्धा और अर्जुन बारिश में रोमांस करते नजर आ रहे हैं. यह पोस्ट काफी हद तक मोहित सूरी की श्रद्धा और आदित्य रॉय कपूर अभिनीत 2013 की फिल्म आशिकी 2 की याद दिला रही है. पोस्टर शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा, "अच्छी शुरुआत का मतलब है काम आधा खत्म. हाफ गर्लफ्रेंड मेरे दिल के बेहद करीब है. इसका पहला पोस्टर शेयर करते हुए. 19 मई का बेसब्री से इंतजार." वहीं श्रद्धा ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "दोस्त से ज्यादा, गर्लफ्रेंड से कम."

यहां देखें हाफ गर्लफ्रेंड का पहला मोशन पोस्टरः
 
फिल्म का निर्माण मोहित सूरी, चेतन भगत और एकता कपूर की बालाजी प्रोडक्शन कर रही है. इस फिल्म में श्रद्धा रिया सोमानी की भूमिका निभा रही हैं. सोमवार को चेतन भगत ने फिल्म में श्रद्धा का लुक जारी करते हुए लिखा, "खेल में पूरी तरह डूबी हुई श्रद्धा कपूर. उनका कूल स्पोर्टी हेयर स्टाइल जरूर देखें."
 
हाफ गर्लफ्रेंड के बाद श्रद्धा कपूर अपूर्व लाखिया की फिल्म हसीनाः द क्वीन ऑफ मुंबई में नजर आएंगी. इस फिल्म में वह दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना का किरदार निभाएंगी. वहीं अर्जुन कपूर की अगली फिल्म अनीज बज्मी के निर्देशन में बन रही मुबारकां होगी जिसमें उनके चाचा अनिल कपूर और इलियाना डीक्रूज और अथिया शेट्टी भी नजर आएंगी.

हाफ गर्लफ्रेंड चेतन भगत का चौथा उपन्यास है जिस पर फिल्म बनाया गया है. इससे पहले उनके नॉवेल वन नाइट ऐट कॉल सेंटर पर हैलो, 3 मिस्टेक्स ऑफ माय लाइफ पर काय पो चे और 2 स्टेट्स पर इसी नाम की फिल्म बन चुकी है. राजकुमार हीरानी के निर्देशन में बनी आमिर खान की 3 इडियट्स चेतन भगत के पहले उपन्यास फाइव पॉइंट समवन से प्रेरित थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement