NDTV Khabar

हाफ गर्लफ्रेंड ट्रेलरः श्रद्धा कपूर, अर्जुन कपूर और उनकी यूनीक प्रेम कहानी

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हाफ गर्लफ्रेंड ट्रेलरः श्रद्धा कपूर, अर्जुन कपूर और उनकी यूनीक प्रेम कहानी

हाफ गर्लफ्रेंड के पोस्टर में अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर.

नई दिल्ली: अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' का ट्रेलर आ चुका है. फिल्म में अर्जुन पटना के रहने वाले माधव झा की भूमिका में दिखेंगे वहीं श्रद्धा दिल्ली की रहने वाली रिया सोमानी की भूमिका में नजर आएंगी. माधव और रिया एक ही कॉलेज में पढ़ते हैं दोनों को बास्केटबॉल खेलना पसंद है. दोनों की मुलाकात भी बास्केटबॉल कोर्ट पर होती है और फिर शुरू होती है फिल्म की कहानी. फिल्म का ट्रेलर ट्वीट करते हुए अर्जुन ने लिखा, "माधव और रिया की कहानी की पहली झलक."

ट्रेलर के पहले हिस्से में दिखाया गया है कि कैसे माधव और रिया करीब आते हैं और उनका रिश्ता दोस्ती से आगे बढ़ता है. हालांकि, रिया कहती है कि वह उसकी गर्लफ्रेंड नहीं है पर उसकी हाफ गर्लफ्रेंड बन सकती है. माधव रिया की बात मान जाता है पर बाद में इससे वह सहमत नहीं होता. कुछ दिनों पहले फिल्म का एक पोस्टर भी जारी किया गया था जिसमें लिखा था, 'दोस्त से ज्यादा और गर्लफ्रेंड से कम.'

एक झगड़े के बाद रिया और माधव अलग हो जाते हैं, जिसके बाद रिया न्यूयॉर्क शिफ्ट हो जाती है. इस बीच माधव को अहसास होता है कि रिया उसके लिए कितनी जरूरी है, वह उसे पाने की कोशिश में जुट जाता है. परिवार और दोस्तों की वॉर्निंग के बाद भी माधव रिया को हमेशा के लिए खोने के डर से खुद को बचा नहीं पाता है.

यहां देखें फिल्म का ट्रेलरः



फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है, यह फिल्म चेतन भगत के इसी नाम के नॉवल पर आधारित है. फिल्म की शूटिंग दिल्ली, पटना और न्यूयॉर्क में हुई है. इस फिल्म में श्रद्धा और अर्जुन ने पहली बार साथ काम किया है. फिल्म 19 मई को रिलीज होगी.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement