NDTV Khabar

हाफ गर्लफेंड का टाइटल ट्रैक 'मेरे दिल में' रिलीज, मस्‍ती में दिखे श्रद्धा और अर्जुन

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हाफ गर्लफेंड का टाइटल ट्रैक 'मेरे दिल में' रिलीज, मस्‍ती में दिखे श्रद्धा और अर्जुन
नई दिल्‍ली: मोहित सूरी को सात्विक और मधुर संगीत में उनकी रुचि के लिए जाना जाता है. चाहे वो 'आशिकी 2' या फिर 'एक विलेन' हो, निर्देशक ने हमेशा कट्टरपंथी प्रेम गीतों के लिए बार ऊंचा सेट किया है. अब 'हाफ गर्लफ्रैंड' से 'बारिश' और 'फिर भी तुमको चाहुंगा'  संगीत चार्ट पर शासन कर रहे हैं. मोहित सूरी ने सबसे प्रतीक्षित फिल्‍म 'हाफ गर्लफ्रैंड' के एल्बम को एक अलग मोड़ से जोड़ा है. न्यूयॉर्क में फिल्‍माये गए गीत, 'मेरे दिल में', में अर्जुन और श्रद्धा कपूर को न्यूयॉर्क शहर के प्रमुख स्थानों पर डांस करते हुए देखा जा सकेगा. इस फिल्‍म में दिल्ली, बिहार और अब न्यूयार्क की झलक देखने को मिल रही है. यह गीत अर्जुन की स्थानीय बोली के साथ मेल खाता हुआ नजर आएगा क्योंकि दोनो ही कलाकार अपने ही अंदाज में न्यूयॉर्क की सड़कों पर झूमते हुए नज़र आएंगे.

ऋषि रिच द्वारा रचित गीत, 'मेरे दिल में', न्यूयॉर्क में प्रतिष्ठित स्थानों पर बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है. न्यूयॉर्क की सबसे व्यस्त छुट्टियों में से एक के दौरान फ़िल्माये गए इस गाने में अर्जुन और श्रद्धा टाइम्स स्क्वायर में अपने कदम थिरकाते हुए नज़र आएंगे. दोनो ही कलाकारों ने न्यूयॉर्क की सड़कों पर यू नाचने का भरपूर लुत्फ उठाया. हालांकि यह एक गहन प्रेम कहानी है, लेकिन प्रचार गीत इसके लिए एक 'हेटके' झंकार लगाता हुआ नजर आएगा.

यहां देखें फिल्‍म 'हाफ गर्लफ्रेंड' का गाना 'मेरे दिल में'-

टिप्पणियां


हालांकि "हाफ गर्लफ्रैंड" आज की पीढ़ी के लिए कुछ हद तक रिश्ते की स्थिति बन गई है, जबकि प्रत्येक गाना के आसपास का उत्साह अभूतपूर्व है. मोहित सूरी फ़िल्म हाफ गर्लफ्रैंड में एक बार फिर अपनी निर्देशन का जादू बिखेरेंगे, वही बालाजी मोशन पिक्चर्स, मोहित सूरी और चेतन भगत फ़िल्म में निर्माता की भूमिका अदा कर रहे है. अर्जुन और श्रद्धा कपूर की ये अनोखी प्रेम कहानी 19 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement