NDTV Khabar

श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर की 'हाफ गर्लफ्रेंड' का दूसरा पोस्‍टर हुआ रिलीज

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर की 'हाफ गर्लफ्रेंड' का दूसरा पोस्‍टर हुआ रिलीज

फिल्‍म 'हाफ गर्लफ्रेंड' लेखक चेतन भगत पर आधारित है.

नई दिल्‍ली: फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' का दूसरा पोस्टर सोमवार को रिलीज किया गया. इस पोस्टर में अभिनेत्री श्रद्धा और अभिनेता अर्जुन बारिश में एक-दूसरे से दूर खड़े नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर की टैगलाइन 'दोस्त से ज्यादा गर्लफ्रेंड से कम' भी ध्यान खींच रही है. फिल्म का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज होगा. कुछ दिन पहले ही फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें श्रद्धा और अर्जुन एक-दूसरे से मुंह मोड़े खड़े थे. इस फिल्‍म के साथ ही एक बार फिर श्रद्धा कपूर डायरेक्‍टर मोहित सूरी की फिल्‍म में नजर आने वाली हैं. बता दें कि यह फिल्म चेतन भगत की किताब 'हॉफ गर्लफ्रेंड' पर आधारित है.

टिप्पणियां
फिल्म में श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर दिल्ली यूनिवर्सिटी के कॉलेज स्‍टूडेंट्स के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म से लेखक चेतन भगत बतौर फिल्म निर्माता अपनी नई पारी शुरू करने जा रहे हैं. फिल्म 19 मई रिलीज होगी. इस फिल्‍म का निर्माण मोहित सूरी, चेतन भगत और एकता कपूर का बालाजी प्रोडक्शन हाउस कर रहा है. इस फिल्म में श्रद्धा रिया सोमानी की भूमिका निभा रही हैं.
 
हाफ गर्लफ्रेंड चेतन भगत का चौथा उपन्यास है जिस पर यह फिल्म बनायी गयी है.  इससे पहले उनके नॉवेल वन नाइट ऐट कॉल सेंटर पर फिल्‍म 'हैलो', 3 मिस्टेक्स ऑफ माय लाइफ पर 'काय पो छे' और 2 स्टेट्स पर इसी नाम की फिल्म बन चुकी है. राजकुमार हीरानी के निर्देशन में बनी आमिर खान की फिल्‍म '3 इडियट्स' भी चेतन भगत के पहले उपन्यास फाइव पॉइंट समवन से प्रेरित थी, लेकिन इस फिल्‍म में कई बदलाव किए गए थे जो उपन्‍यास से काफी अलग था.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement