विद्या की 'हमारी अधूरी कहानी' 3 राज्यों में टैक्स फ़्री!

विद्या की 'हमारी अधूरी कहानी' 3 राज्यों में टैक्स फ़्री!

नई दिल्‍ली:

महिला पर प्रताड़ना और फिर उनके सशक्तिकरण को दर्शाती विद्या बालन की हमारी अधूरी कहानी को तीन राज्यों में टैक्स फ़्री कर दिया गया है। लव ड्रामा 'हमारी अधूरी कहानी' को मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और अब उत्तर प्रदेश सरकार ने टैक्स फ़्री कर दिया है।

इस फ़िल्म की कहानी का एक हिस्सा महिला पर प्रताड़ना और फिर उनके सशक्तिकरण को दर्शाता है। जिसके कारण इसे सरकारें टैक्स फ़्री कर रही हैं।

मीडिया से बात करते हुए अभिनेत्री विद्या बालन ने कहा, ''मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश सरकार से मैं मिली, उन्हें कहा इस विषय पर फिल्म है, उन्होंने टैक्स फ्री कर दिया है। इससे ज्यादा क्या खुशी हो सकती है। महिलाओं को फ़िल्म बहुत पसंद आ रही है। रायपुर में 700 सीट्स में से 500 पर महिलाएं थी बहुत बढ़ावा मिलता है ये देखकर।'

मुंबई में इंडियन मर्चेंट चेंबर्स की महिला विंग के लिए विद्या की मौजूदगी में 'हमारी अधूरी कहानी' की ख़ास स्क्रीनिंग रखी गई। पिछले शुक्रवार रिलीज़ हुई इस फ़िल्म की लागत है करीब 35 करोड़ और अब तक यानी 5 दिनों में हमारी अधूरी कहानी ने 22 करोड़ 47 लाख की कमाई कर ली है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भट्ट कैंप की 'हमारी अधूरी कहानी' 12 जून को रिलीज़ हुई थी जिसमें इमरान हाशमी, विद्या बालन और राजकुमार राव मुख्य भमिका में हैं। फ़िल्म समीक्षकों की तारीफ़ ना मिलने के बावजूद धीरे-धीरे ही सही पर फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर ठीक ठाक कमाई कर रही है।