Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

जब हनुमान बोले, 'एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो मैं...' देखें वीडियो

ईमेल करें
टिप्पणियां
जब हनुमान बोले, 'एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो मैं...' देखें वीडियो

खास बातें

  1. फिल्‍म 'हनुमान द दमदार' के ट्रेलर हो रहा है यूट्यूब पर हिट
  2. फिल्‍म में हनुमान की आवाज बने हैं सलमान खान
  3. रवीना टंडन, सौरभ शुक्‍ला, विनय पाठक, जावेद अख्‍तर की भी आवाज
नई दिल्‍ली: हनुमान जयंती के मौके पर रिलीज किया गया एनिमेशन फिल्‍म 'हनुमान द दमदार' का पोस्‍टर आते ही हिट हो गया और अब इस फिल्‍म के ट्रेलर ने भी यूट्यूब पर धूम मचा रखी है. यह फिल्‍म भले ही एनिमेशन के रूप में हो लेकिन इसके डायलॉग बच्‍चों को ही नहीं बल्कि बड़ों को भी काफी मजेदार लग रहे हैं. दिलचस्‍प है कि इस फिल्‍म के ट्रेलर में कृष्‍णा अंग्रेजी में 'वैरी इंट्रस्टिंग' और खुद हनुमान में काफी फिल्‍मी अंदाज में बोलते नजर आ रहे हैं. दरअसल इस फिल्‍म में भगवान हनुमान के बड़े रूप की आवाज सलमान खान ने दी है. लेकिन इस फिल्‍म में सलमान अकेले हीरो नहीं है जिनकी आवाज आप सुनेंगे. एक्‍ट्रेस रवीना टंडन, चंकी पांडे, कुणाल खेमू, सौरभ शुक्‍ला, विनय पाठक जैसे कलाकारों की आवाज आपको सुनाई देगी.

दो दिन पहले रिलीज हुए इस ट्रेलर को यूट्यूब पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस ट्रेलर को अभी तक 32 लाख से ज्‍यादा व्‍यू मिल चुके हैं. ट्रेलर में बाल हनुमान को काफी अनोखे रूप में दिखाया गया है तो वहीं फिल्‍म के कई किरदार फिल्‍मी अंदाज में डायलॉग मारते हुए नजर आने वाले हैं. फिल्‍म में लेखक जावेद अख्‍तर की भी आवाज सुनाई देने वाली है. 19 मई को रिलीज हो रही इस फिल्‍म को रुचि नारायण ने डायरेक्‍ट किया है. फिल्‍म की कहानी भी उन्‍होंने ही लिखी है.

यहां देखें फिल्‍म 'हनुमान द दमदार' का ट्रेलर -



फिल्‍म में सलमान खान की आवाज थोड़े समय के लिए ही सुनने को मिलेगी क्‍योंकि इस फिल्‍म का बड़ा हिस्‍सा हनुमान के श्री राम से मिलने के पहले की कहानी है. हनुमान के बाल रूप को इस फिल्‍म में ज्‍यादा गहराई से दिखाय गया है. निर्देशक रुचि नारायण इससे पहले फिल्‍म 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' की कहानी लिख चुकी हैं और फिल्म 'कल' को डायरेक्ट भी कर चुकी हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement