NDTV Khabar

हनुमान जयंती: हनुमान भक्‍त बन चुके सलमान खान अब फिर बोलेंगे 'जय श्री राम', देखें पोस्‍टर

70 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हनुमान जयंती: हनुमान भक्‍त बन चुके सलमान खान अब फिर बोलेंगे 'जय श्री राम', देखें पोस्‍टर
नई दिल्‍ली: हनुमान जयंती के मौके पर हनुमान जी के भक्‍त और सलमान खान के फैन्‍स दोनों के लिए खुशखबरी है. फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' में हनुमान जी के भक्‍त का किरदार निभा चुके सलमान खान अब जल्‍द ही एक फिल्‍म में हनुमान जी की अवाज भी बने नजर आने वाले हैं. मंगलवार को हनुमान जयंति के मौके पर भगवान हनुमान की जिंदगी पर बनने वाली एनिमेशन फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है. 'हनुमान द दमदार' नाम से आने वाली इस फिल्म में एक्‍टर सलमान खान हनुमान के किरदार को अपनी आवाज देंगे. रुचि नारायन द्वारा निर्देशित इस फिल्‍म में हनुमान के बड़े रूप के लिए सलमान खान अपनी आवाज देंगे.

इस फिल्‍म की निर्देशक रुचि नारायण ने इस फिल्‍म की कहानी भी लिखी है. यह फिल्‍म 19 मई को सिनेमाघरों में आने वाली है. हालांकि इस फिल्‍म में सलमान की आवाज थोड़े समय के लिए ही सुनने को मिलेगी. दरअसल इस फिल्‍म का बड़ा हिस्‍सा हनुमान के श्री राम से मिलने के पहले की कहानी है. हनुमान के बाल रूप को इस फिल्‍म में ज्‍यादा गहराई से दिखाय गया है.

निर्देशक रुचि नारायण इससे पहले फिल्‍म 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' की कहानी लिख चुकी हैं और फिल्म 'कल' को डायरेक्ट भी कर चुकी हैं. रुचि ने मीडिया को बताया कि रिलीज कैलेंडर पर सोचते हुए हमें पता चला कि पोस्टर रिलीज हनुमान जयंति के मौके पर हो रहा है. भगवान के इस तरह के आशीर्वाद से हमें उम्मीद है कि यह फिल्म भी दमदार रहेगी.

यहां देखें फिल्‍म 'हनुमान द दमदार' का मोशन पोस्‍टर-



सलमान खान की बात करें तो हाल ही में अपने भांजे आहिल के जन्‍मदिन पर मालद्वीप पहुंचे सलमान पिछले दिनों अपनी फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्‍म में सलमान और कैटरीना की जोड़ी लंबे समय बाद फिर साथ नजर आने वाली है. इस फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रिया में चल रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement