NDTV Khabar

'हैप्पी न्यू ईयर' ने दिया अभिषेक को नए साल का तोहफा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'हैप्पी न्यू ईयर' ने दिया अभिषेक को नए साल का तोहफा
मुंबई: फ़िल्म "हैप्पी न्यू इयर" ने अभिषेक बच्चन को दिया है नए साल का तोह़फा और तोहफे के तौर पर अभिषेक को मिला है, लायंस गोल्ड अवार्ड फॉर जुरीज़ फेवरेट एक्टर। अभिषेक को ये पुरस्कार फ़िल्म "हैप्पी न्यू इयर" में नंदू भिड़े का किरदार निभाने के लिए दिया गया जिसने दर्शकों को खूब हंसाया था।

इस मौके पर लायंस गोल्ड अवार्ड के निर्देशक राजू मवानी ने कहा कि "हमें अभिषेक को पुरस्कार देकर काफी खुशी हुई है क्योंकि अभिषेक ने हैप्पी न्यू ईयर में बेहतरीन काम किया है। हम अभिषेक के हुनर की कद्र करते हैं".

साल 2014 की दीवाली पर रिलीज़ हुई फ़िल्म हैप्पी न्यू ईयर ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की। लायंस गोल्ड अवार्ड से पहले नंदु भिड़े के रोल के लिए अभिषेक बच्चन को पहले भी कई अवार्ड मिल चुका है।  इसकी शुरुवात दुबई में होने वाली मसाला अवार्ड्स से शुरु हो गई थी जहाँ अभिषेक को बेस्ट एक्टर इन सपोर्टिंग रोल का अवार्ड दिया गया था।

इसके बाद बिग स्टार का मोस्ट एंटरटेनिंग एक्टर इन कॉमेडी रोल का अवार्ड भी अभिषेक की झोली में गया था। अवार्ड के इसी सीजन में अभिषेक बच्चन को 'हेलो हॉल ऑफ़ फेम' की तरफ से एंटरटेनर ऑफ़-द-इयर के लिए भी चुना जा चूका है।
 
हालाँकि इन सभी पुरुस्कारों से पहले अभिषेक बच्चन को अपनी इस फिल्म के लिए दर्शकों की वाह-वाही के रूप में सबसे बड़ा पुरुस्कार पहले ही मिल चुका है, जिससे वे और उनके चाहनेवाले काफी खुश हैं।
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement