NDTV Khabar

हरामखोर: नवाजुद्दीन का कहना 'बड़ी फिल्मों की पहचान दिलाएगी छोटी फिल्मों को दर्शक'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरामखोर: नवाजुद्दीन का कहना 'बड़ी फिल्मों की पहचान दिलाएगी छोटी फिल्मों को दर्शक'
नई दिल्‍ली:

अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का मानना है कि उन्हें जो पहचान बड़ी फिल्मों ने दी है और देती हैं, वही पहचान काम आती है उनकी छोटी फिल्मों के लिए और दर्शक उसी वजह से छोटी फिल्में भी देखने आते हैं. नवाजुद्दीन जल्‍द ही फिल्‍म 'हरामखोर' में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म एक शिक्षक और उसकी स्‍टूडेंट के बीच की प्रेम कहानी पर आधारित है. यूं तो यह 1 करोड़ से भी कम के बजट की फिल्म है मगर नवाज को भरोसा है कि दर्शक फिल्म 'हरामखोर' को भी देखने आएंगे.

नवाजुद्दीन बॉलीवुड के तीनों खानों के साथ बड़े पर्दे पर नजर आ चुके हैं. ने 'बजरंगी भाईजान' और 'किक' में सलमान खान के साथ और आमिर खान के साथ फिल्म 'तलाश' में काम किया है. इसके साथ ही जल्‍द ही वह  शाहरुख खान के साथ उनकी आने वाली फिल्‍म 'रईस' में अहम किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्‍म के ट्रेलर से भी साफ है कि नवाज इसमें काफी जरूरी भूमिका अदा कर रहे हैं. सिर्फ तीन खानों के साथ ही नहीं, बल्कि नवाज 'कहानी' जैसी कई अन्‍य फिल्‍मों का हिस्‍सा बन चुके हैं. फिल्‍म 'रईस' में शाहरुख खान के साथ उनके बोले गए संवाद लोकप्रिय हो रहे हैं.

 
nawazuddin

नवाज़ कहते हैं कि "मैंने सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के साथ बड़ी और सफल फिल्में की हैं. इन फिल्मों को करोड़ों दर्शकों ने देखा है जिसकी वजह से मुझे भी नोटिस किया गया है और पहचान मिली है. जाहिर है कि ये पहचान मेरी छोटी फिल्मों के काम आती है और दर्शक इन्हें देखने आते हैं. अगर मैं 5% भी दर्शकों को खींचने में सफल होता हूं तो ये फिल्म के लिए फायदेमंद होगा.'

यहां देखें फिल्‍म 'हरामखोर' का ट्रेलर-


टिप्पणियां

फिल्म की शूटिंग रिकॉर्ड 16 दिनों में पूरी कर ली गई थी, इसे गुजरात एक छोटे से गांव में शूट किया गया है. यह फिल्म 14 वर्षीय लड़की (श्वेता त्रिपाठी) और उसके शिक्षक (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) की प्रेम कहानी की इर्द-गिर्द घूमती है. इस कहानी में एक और ट्विस्ट यह है कि श्वेता की क्लास का एक लड़का भी उससे प्यार करता है और उसे रिझाने की कोशिश करता है. वहीं नवाजुद्दीन भी शादी-शुदा हैं. ऐसे में यह देखना रोचक होगी कि इस छोटी सी लव स्टोरी का अंत क्या होगा.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement