'हरामखोर' ट्रेलर: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और श्वेता त्रिपाठी की लव स्टोरी में है इंटरेस्टिंग ट्विस्ट

'हरामखोर' ट्रेलर: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और श्वेता त्रिपाठी की लव स्टोरी में है इंटरेस्टिंग ट्विस्ट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और श्वेता त्रिपाठी की फिल्म 13 जनवरी को रिलीज होगी.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और श्वेता त्रिपाठी अभिनीत फिल्म 'हरामखोर' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. यह फिल्म एक 14 साल की छात्रा और उसके टीचर की प्रेम कहानी है. श्लोक शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म पर बैन लगा हुआ था, हालांकि हाल ही में एफसीएटी ने यह कहते हुए इस बैन को हटा दिया है कि फिल्म समाज के प्रति जिम्मेदारी रखती है और यह लड़कियों को उनके अधिकारों के प्रति सचेत करेगी. यह फिल्म 13 जनवरी को रिलीज होगी.

फिल्म की शूटिंग रिकॉर्ड 16 दिनों में पूरी कर ली गई थी, इसे गुजरात एक छोटे से गांव में शूट किया गया है. यह फिल्म 14 वर्षीय लड़की (श्वेता त्रिपाठी) और उसके शिक्षक (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) की प्रेम कहानी की इर्द-गिर्द घूमती है. इस कहानी में एक और ट्विस्ट यह है कि श्वेता की क्लास का एक लड़का भी उससे प्यार करता है और उसे रिझाने की कोशिश करता है. वहीं नवाजुद्दीन भी शादी-शुदा हैं. ऐसे में यह देखना रोचक होगी कि इस छोटी सी लव स्टोरी का अंत क्या होगा.

ट्रेलर में नवाजुद्दीन और श्वेता के साथ-साथ बाल कलाकारों का जबरदस्त अभिनय देखने को मिल रहा है. यह ट्रेलर कहीं-कहीं पर खूब हंसाती है तो कहीं-कहीं पर गंभीर संदेश भी देती है. ट्रेलर देखने के बाद हम कह सकते हैं कि इस फिल्म को देखना मनोरंजक होगा.

यहां देखें प्रोमो-

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com