NDTV Khabar

VIRAL: हैरी पॉटर की हिरोइन एमा वाटसन ने इंटरव्यू में किया ऐसा काम, दुनिया है हैरान

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIRAL: हैरी पॉटर की हिरोइन एमा वाटसन ने इंटरव्यू में किया ऐसा काम, दुनिया है हैरान

एमा वाटसन के इस इंटरव्यू को यूट्यूब पर 16 मार्च से मार्च से अब तक 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

खास बातें

  1. इंटरव्यू के दौरान एमा वाटसन सफेद बल्लियों के साथ खेलती रहीं.
  2. एमा हॉलीवुड की सुलझी हिरोइनों में गिनी जाती हैं.
  3. पिछले दिनों एक तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं एमा.
लंदन: हाल के दौर में कलाकार अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए नए-नए तरीके ढूंढते रहते हैं. कई बार कलाकार पत्रकारों के सामने कुछ इस तरीके से पेश आते हैं कि वह सुर्खियां बन जाती हैं. इसी बहाने उनकी फिल्में भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाते हैं. फिल्म प्रमोशन के इस होड़ में हॉलीवुड अभिनेत्री एमा वॉटसन भी शामिल हो गई हैं. मशहूर फिल्म सीरीज हैरी पॉटर की अभिनेत्री एमा ने अपनी आगामी फिल्म को लेकर दिए गए इंटरव्यू में पत्रकारों के साथ कुछ अंदाज में पेश आईं, जो उनके स्वभाव से बिल्कुल ही अलग है. एक मैगजीन की टीम को इंटरव्यू देने के दौरान एमा सफेद रंग की बिल्लियों के साथ खेलती रहीं. उनके इस व्यवहार को अजीब समझ गया, क्योंकि एमा को काफी समझदार अभिनेत्रियों में गिना जाता है. 

इंटरव्यू में प्रशंसकों ने भी एमा से कुछ सवाल जानने चाहे. एक प्रशंसक ने पूछा था कि क्या वे नई फिल्म में अपनी ड्रेस बदलवाना चाहेंगी, इस पर एमा ने कहा कि मेरी ड्रेस का फैसला मां करती हैं, जो आज भी बिल्कुल स्वस्थ हैं और मुझे अच्छे-बुरे की सलाह देती हैं. 

बिल्लियों के साथ एमा वाटसन के इंटरव्यू वाला वीडियो सोशल मीडिया के साथ यूट्यूब पर भी वायरल है. 16 मार्च को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 2,163,061 बार देखा जा चुका है.


विवादों में रह चुकी हैं एमा

पिछले दिनों मैग्जीन के कवर पेज के कारण विवादों में थीं. एमा वॉटसन की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया पर विवाद हो गया था. हैरी पॉटर फिल्मों में एमा ने हरमायनी का बेहद लोकप्रिय किरदार निभाया है. 'वैनिटी फेयर' पत्रिका के लिए किए फोटोशूट की तस्वीरों पर विवाद ये शुरू हो गया है कि महिलावादी होने का मतलब क्या है.

वार्डरोब मालफंक्‍शन का शिकार हुईं थीं एमा

इसी साल एमा वाटसन फिल्‍म के प्रीमियर के मौके पर 'वार्डरोब मालफंक्‍शन' का शिकार हो गईं थीं. अभिनेत्री एमा वाटसन फिल्‍म के प्रीमियर के मौके पर लॉस एंजिल्‍स में थीं. प्रीमियर में उन्‍होंने बैकलेस ड्रेस पहन रखा था. रेड कार्पेट पर चलते वक्‍त एमा की ड्रेस थोड़ी खिसक गई, लेकिन उन्‍होंने तुरंत स्थिति बिगड़ने से बचा ली.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement