हर्षवर्धन कपूर ने दिलजीत दोसांज से हारा फिल्‍म फेयर का बेस्‍ट डेब्‍यू पुरस्‍कार, अब ट्विटर पर शुरू 'ट्वीटयुद्ध'

हर्षवर्धन कपूर ने दिलजीत दोसांज से हारा फिल्‍म फेयर का बेस्‍ट डेब्‍यू पुरस्‍कार, अब ट्विटर पर शुरू 'ट्वीटयुद्ध'

नई दिल्‍ली:

पिछले साल फिल्‍म 'मिर्जिया' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर को इस फिल्‍म में उनकी परफॉर्मेंस के लिए तारीफ तो काफी मिली लेकिन इस सब के बाद भी वह फिल्‍मफेयर का 'बेस्‍ट मेल डेब्‍यू' नहीं जीत सके. इस साल के फिल्मफेयर अवॉर्ड में फिल्‍म 'उड़ता पंजाब' के दिलजीत दोसांझ को बेस्ट डेब्यू एक्टर का पुरस्कार दिया गया और हषर्वर्धन कपूर इस बात से खुश नहीं हैं. दिलजीत दोसांझ को यह पुरस्‍कार मिलने पर हर्षवर्धन का कहना है कि यह पंजाबी अभिनेता पहले भी एक हिन्दी फिल्म और कई अन्य क्षेत्रीय फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

 फिल्म 'मिर्जिया' के लिए इसी श्रेणी में नोमिनेट होने वाले हषर्वर्धन कपूर का मानना है कि डेब्यू अभिनेता का पुरस्कार वैसे किसी ऐसे अभिनेता को मिलना चाहिए जो सच में इंडस्‍ट्री में नए हों. उनके मुताबिक ये पुरस्कार ऐसे लोगों को नहीं दिया जाना चाहिए जिन्होंने कई फिल्मों में काम करने के बाद बॉलीवुड का रुख किया हो.
 


अनिल कपूर के 26 साल के बेटे हषर्वर्धन की इस नाराजगी पर ट्विटर पर कई तरह के रिएक्‍शन आए हैं, ऐसे में हर्षवर्धन ने एक ट्वीट कर कहा कि उनकी बजाय यह पुरस्कार किसी और नए एक्टर को दिया गया होता तो उन्हें कोई परेशानी नहीं होती. इतना ही नहीं, कई लोगों ने जब हर्षवर्धन के इस विरोध को गलत ठहराया तो उन्‍होंने कईयों के सवालों को जवाब भी दिए.

ट्विटर पर एक यूजर ने 'मिर्जिया' में उनकी एक्टिंग की सराहना की लेकिन कहा कि दिलजीत इस पुरस्कार के हकदार थे. इसके जवाब में हर्षवर्धन ने कहा, 'वह (दिलजीत) 2008 की हिन्दी फिल्म में थे और जब आप इस विषय पर लिख रहे हैं तो यह देख लिया कीजिए कि लोगों ने किन फिल्मों में काम किया है.' उन्होंने साथ ही कहा, 'नीरजा में जिम सर्भ की एक्टिंग शानदार थी और कोई भी नया एक्टर इस बात से खुश होता कि उसकी बजाय पुरस्कार सर्भ को दिया जाए.'

वहीं एक जवाब में हर्षवर्धन ने लिखा, ' तो आज से हम रोबोट की तरह व्‍यवहार करेंगे और अपनी असल भावनाएं और विचार नहीं बांटेंगे. आप सच्‍चाई की उम्‍मीद करते हो और फिर शिकायत करते हो कि हम सच बोल देते हैं.'
 
राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन वाली फिल्म 'मिर्जिया' में हर्षवर्धन कपूर के साथ सियामी खेर ने बॉलीवुड में पहली बार कदम रखा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com