Femina Miss India 2017: हरियाणा की मानुषी चिल्लर के सिर चढ़ा 'मिस इंडिया' का ताज

मेडिकल स्टूडेंट रहीं मानुषी चिल्लर को पिछले साल की विजेता रहीं प्रयदर्शिनी चटर्जी ने ताज पहनाया.

Femina Miss India 2017: हरियाणा की मानुषी चिल्लर के सिर चढ़ा 'मिस इंडिया' का ताज

खास बातें

  • मिस इंडिया के साथ मानुषी चिल्लर ने जीता मिस फोटोजेनिक का खिताब
  • प्रतियोगिता में सना दुआ फर्स्ट और प्रियंका कुमारी दूसरी रनर अप बनीं
  • मिस वर्ल्ड 2017 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी मानुषी चिल्लर
नई दिल्ली:

फेमिना मिस इंडिया 2017 का खिताब हरियाणा की मानुषी चिल्लर ने जीत लिया है. रविवार 25 जून को मुंबई के यशराज स्टूडियो में आयोजित समारोह में 30 राज्यों की सुंदरियों को पीछे छोड़ 'मिस हरियाणा' मानुषी चिल्लर ने मिस इंडिया का ताज अपने नाम किया. मेडिकल स्टूडेंट रहीं मानुषी को पिछले साल की विजेता रहीं प्रयदर्शिनी चटर्जी ने ताज पहनाया. मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद अब मानुषी चीन में होने वाली मिस वर्ल्ड 2017 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी. बता दें, मानुषी को मिस इंडिया के साथ-साथ मिस फोटोजेनिक का खिताब भी मिला है.


मानुषी ने यह खिताब मिस जम्मू कश्मीर सना दुआ और मिस बिहार प्रियंका कुमारी की हराकर जीता है. प्रतियोगिता में सना दुआ फर्स्ट रनर अप और प्रियंका कुमारी दूसरी रनर अप रहीं.
 
मिस इंडिया फिनाले को रितेश देशमुख और करण जौहर ने होस्ट किया. रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, सुशांत सिंह राजपूत और मशहूर गायक सोनू निगम जैसे दिग्गजों ने इस कार्यक्रम में अपनी परफॉर्मेंस दी. यहां बतौर जज की भूमिका बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल, बिपाशा बासू, विद्युत जामवाल, निर्देशक और प्रोड्यूसर अभिषेक कपूर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और इलियाना डी क्रूज ने निभाई.

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें..) 
 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com