यह ख़बर 06 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

एक्शन दृश्यों के लिए फिट रहना ही पड़ेगा : अनिल कपूर

खास बातें

  • अनिल कपूर ने माना कि एक्शन दृश्यों को करना उनके लिए मुश्किल हो गया है, लेकिन कहा कि उन्होंने एक्शन दृश्यों करने से तौबा नहीं की है और वह फिट रहने के लिए कड़ा प्रशिक्षण लेते हैं।
मुंबई:

अनिल कपूर ने माना कि एक्शन दृश्यों को करना उनके लिए मुश्किल हो गया है, लेकिन उनका यह भी कहना है कि उन्होंने अब भी एक्शन दृश्यों करने से तौबा नहीं की है और वह फिट रहने के लिए कड़ा प्रशिक्षण लेते हैं।

अनिल कपूर ने 90 के दशक की 'रखवाला', 'मेरी जंग' और 'इंसाफ की आवाज' जैसी फिल्मों में एक्शन भूमिका निभाई। 'तेज', 'रेस 2' और आने वाली फिल्म 'शूटआउट एट वडाला' में एक बार फिर वह एक्शन के अवतार में दिखेंगे।

अनिल कपूर ने पीटीआई से बातचीत में कहा, आज मैं जवान नहीं रह गया, इसलिए मेरे लिए अब एक्शन दृश्यों को करना थोड़ा मुश्किल हो रहा है। यही वजह है कि शारीरिक रूप से ज्यादा फिट रहना ही होगा। अब मेरे चोटिल होने की संभावनाएं ज्यादा हैं, क्योंकि इस उम्र में हड्डियां कमजोर हो जाती हैं।

उन्होंने कहा, मुझे ज्यादा मेहनत करने और सावधानियां बरतने की जरूरत है और शूटिंग से पहले अच्छी नींद लेनी भी जरूरी है। एक समय था जब मैं नींद पूरी किए बिना एक्शन दृश्यों को करने के लिए शूटिंग पर आ जाता था, लेकिन आज मैं ऐसा नहीं कर सकता।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'शूटआउट एट वडाला' एक एक्शन प्रधान फिल्म है, जिसका निर्देशन संजय गुप्ता ने किया है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, तुषार कपूर, सोनू सूद, मनोज वाजपेयी और अनिल कपूर नजर आएंगे।