मालदीव में ली गई इस तस्वीर की वजह से ट्रेंड कर रही हैं कैटरीना कैफ, आपने देखी?

मालदीव में ली गई इस तस्वीर की वजह से ट्रेंड कर रही हैं कैटरीना कैफ, आपने देखी?

कैटरीना कैफ के फेसबुक पेज से ली गई तस्वीर.

नई दिल्ली:

अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों मालदीव में हैं. उन्होंने फेसबुक पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैन्स को इसकी जानकारी दी. वह वहां हार्पर बाजार ब्राइड इंडिया के फोटो शूट के लिए गई हैं. उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है.

कैटरीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मालदीव्स... हार्पर बाजार ब्राइड इंडिया फोटोशूट... 3 प्लेन और 12 घंटों के सफर के बाद... हम पहुंच गए.'



सफेद रंग के स्विम सूट में कैटरीना बेहद आकर्षक लग रही थीं, शायद यही वजह है कि यह तस्वीर इंटरनेट पर खूब देखी जा रही है. उनके फेसबुक पेज पर 15 घंटे पहले पोस्ट हुई इस तस्वीर को एक लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

इसी फोटो शूट के लिए डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी मालदीव्स में हैं, उन्होंने वहां की कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम की हैं. वैस हम उम्मीद कर सकते हैं कि हमें कैटरीना की और भी खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिलने वाली है.
 


 

 


साल 2003 में 'बूम' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली कैटरीना कैफ को सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' से पहचान मिली. इसके बाद दोनों 'पार्टनर' और 'एक था टाइगर' जैसी फिल्मों में साथ नजर आए. दोनों की अगली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' होगी.

कैटरीना की पिछली तीन फिल्में 'फैंटम', 'फितूर' और 'बार बार देखो' बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई. उनकी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' है जिसमें उनके पूर्व बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी काम कर रहे हैं, यह फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com