गौतमी ने 13 साल के बाद अभिनेता कमल हासन के साथ संबंध खत्‍म किए

गौतमी ने 13 साल के बाद अभिनेता कमल हासन के साथ संबंध खत्‍म किए

कमल हासन और गौतमी (Image Courtesy: iKamalHaasan (L), sharadhaksar (R))

खास बातें

  • गौतमी ने अपने फैसले को बेहद दुखद बताया
  • कहा-निर्णय तक पहुंचने में काफी वक्‍त लगा
  • करीब 13 साल से साथ रह रहे थे गौतमी और कमल हासन

दक्षिण भारत की फिल्‍मों की स्‍टार गौतमी ने एक बयान में स्‍पष्‍ट किया है कि उन्‍होंने और अभिनेता कमल हासन ने 13 साल के संबंध खत्‍म करते हुए अलग होने का फैसला किया है. गौतमी से इसे दुखद फैसला बताते हुए लिखा है कि वे प्रतिभा संपन्‍न अभिनेता के तौर पर कमल हासन का सम्‍मान करती रहेंगी.

गौतमी ने 'लाइफ एंड डिसीजंस' शीर्षक वाले अपने ब्‍लॉग में लिखा, 'दिल को तोड़ देने वाली इस सच्‍चाई को स्‍वीकार करने और इस फैसले तक पहुंचने में मुझे लंबा वक्‍त लगा. यह संभवत: मेरे जीवन के सबसे कठिन फैसलों में से है लेकिन यह मेरे लिए जरूरी था. आखिरकार मैं एक मां पहले हूं और मेरे सामने अपने बच्‍चे की सर्वश्रेष्‍ठ मां साबित होने की जिम्‍मेदारी है.'

48 वर्षीय गौतमी तडिमल्‍ला और 61 साल के कमल हासन पिछले करीब 13 साल से साथ रह रहे थे. इन दोनों ने 'अपूर्व सहोदरारगल' फिल्‍म में साथ काम किया. पिछली बार ये दोनों 2015 की 'पापनाशम' में साथ दिखे थे.  गौतमी का व्‍यवसायी संदीप भाटिया से तलाक हुआ था जिनसे एउनकी एक बेटी भी है. दूसरी ओर कमल हासन का दो बार विवाह हुआ. दूसरी पत्‍नी सारिका से उनकी दो बेटियां, श्रुति और अक्षरा हैं. ये दोनों अभिनय के क्षेत्र में  सक्रिय हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com