हेमा मालिनी ने बताया- ठीक हो रहे हैं धर्मेंद्र, जल्द ही मिल जाएगी अस्पताल से छुट्टी

हेमा मालिनी ने बताया- ठीक हो रहे हैं धर्मेंद्र, जल्द ही मिल जाएगी अस्पताल से छुट्टी

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के साथ हेमा मालिनी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अभिनेत्री और राजनेता हेमा मालिनी का कहना है कि दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ठीक हो रहे हैं. 81 साल के धर्मेंद्र को बेचैनी और दर्द की शिकायत के बाद मंगलवार को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

हेमा ने मंगलवार शाम ट्वीट किया, 'अस्पताल में धरमजी के भर्ती होने को लेकर चिंतित लोगों के आश्वासन के लिए बता दूं कि वह ठीक हो रहे हैं और जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. आप सबका धन्यवाद.'


धर्मेंद्र के बेटे अभिनेता व फिल्मकार सनी देओल ने ट्वीट कर बताया कि फूड प्वाइजनिंग से उनके पिता बीमार पड़ गए और उनकी सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है.
सनी ने ट्वीट किया, 'मेरे पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता करने के लिए आप सबका धन्यवाद. वह फूड प्वाइजनिंग से बीमार पड़ गए थे और उनकी सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है. कृपया इस बारे में अटकलें न लगाएं.'

धर्मेंद्र ने 1960 में फिल्‍म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत की थी. वह आखिरी बार 2015 में रिलीज हुई ' सैकंड हैंड हस्‍बैंड ' में दिखाई दिए हैं.

इसी साल न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को एक इंटरव्‍यू में धर्मेंद्र ने बताया था कि वह नहीं चाहते कि उनके ऊपर कोई बायोपिक बने क्‍योंकि उनके जैसा 'रंगीन' एक्‍टर इस इंडस्‍ट्री में नहीं है जो उनका किरदार अदा कर सके.

(इनपुट एजेंसियों से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com