NDTV Khabar

अब हेरा-फेरी में दिखेगी जॉन-अभिषेक की जोड़ी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब हेरा-फेरी में दिखेगी जॉन-अभिषेक की जोड़ी

जॉन अब्राहम की फाइल तस्वीर

मुंबई: दोस्ताना के बाद जॉन अभिषेक एक बार फिर दर्शेकों को अपनी हेरा-फेरी से गुदगुदाने को तैयार हैं। दोनों की जोड़ी दुबारा दिखेगी फिरोज़ नाडियडवाला की कॉमेडी सीरीज़ हेरा फेरी में। जी हां, इस बार बाबुराओ गणपतराओ के साथ आपको अक्षय और सुनील शेट्टी नहीं बल्कि जॉन अभिषेक लोटपोट करेंगे हेरा पेरी-3 में। फिल्म में दोनों का नाम होगा राजू। एक का राजू खबरी और दूसरे का राजू डुप्लिकेट। नाम की यही कनफ्यूज़न फिल्म में कॉमेडी के रंग डालेगी। इसके अलावा फिल्म में इरफान ख़ान एक ऐसे डॉन का किरदार निभाएंगे जिनकी डॉनगिरी दर्शकों को हंसने पर शायद मजबूर कर देगी।
 
हेरा फेरी-3  शूटिंग जून के महीने में शुरू होगी और इसका निर्देशन करेंगे हेरा फेरी 2 के ही निर्देशक नीरज वोरा। फिल्म की अधिकतर शूटिंग होगीकी मुंबई, दुबई और लाय वेगस में।
 
गौरतलब है कि हेरा फेरी 3 में परेश रावल और सुनील शेट्टी ज़रूर दिखेंगे पर अक्षय कुमार गायब होंगे। पूछे जाना पर निर्देशक नीरज वोरा का कहना है कि कहानी इस तरह से लिखी गई है कि दर्शकों को अक्षय की कमी महसूस ही नहीं होगी। सुनील शेट्टी और परेश रावल एक बार फिर से हेरा फेरी का हिस्सा बनने पर बेहद उत्साहित हैं।
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement