'कपूर एंड सन्स' का पहला पोस्टर जारी, फिल्म के इन 'बुजुर्ग कपूर को जानते हैं आप?'

'कपूर एंड सन्स' का पहला पोस्टर जारी, फिल्म के इन 'बुजुर्ग कपूर को जानते हैं आप?'

मुंबई:

फिल्म निर्माता करण जौहर ने बुधवार सुबह फिल्म 'कपूर एंड सन्स' का पोस्टर जारी किया। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, फवाद खान, आलिया भट्ट और ऋषि कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

बूझो तो जानें!...


अभिनेता ऋषि कपूर का कहना है कि फिल्म 'कपूर एंड सन्स' में उनके मेकओवर के चलते उन्हें पहचाना नहीं जा सकेगा। ऋषि कपूर ने ट्विटर पर घोषणा की है कि फिल्म का ट्रेलर 10 जनवरी को जारी होगा और उन्होंने फिल्म से अपनी एक तस्वीर भी साझा की है। यह तस्वीर फिल्म की मुख्य अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी साझा की।

उन्होंने अपनी इस अलग तरह की तस्वीर के साथ लिखा, 'फिल्म 'कपूर एंड सन्स' में मेरा पहला लुक, दूसरे का इंतजार करें।' आलिया ने ट्विटर पर लिखा, और और और 'कपूर एंड सन्स' का ट्रेलर 10 फरवरी को जारी होगा। शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान भी हैं। इस फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं।


फिल्म में ऋषि कपूर ने एक 85 वर्षीय चिड़चिड़े और बदमाशी करने वाले बुजुर्ग की भूमिका निभाई है। हॉलीवुड के मशहूर मेकअप मैन ग्रेग कैन्नौम ने उनका मेकअप किया है। बता दें कि ग्रेग को साल 2008 में फिल्म 'द क्यूरियस केस ऑफ बेंजामिन बटन', 1993 में फिल्म 'डाउटफायर' और 1992 में फिल्म 'ड्रैक्यूला' के लिए ऑस्कर पुरस्कार भी मिल चुका है।

ऋषि कपूर का कहना है कि जब करण जौहर और शकुन बत्रा उनके पास फिल्म का ऑफर लेकर आए तो उन्होंने तुरंत मेकअप मैन कैन्नौम को लेने का सुझाव दिया। उनका कहना है कि ये सुझाव देते समय उन्हें भी अंदाजा नहीं था कि उनके सुझाव को मान लिया जाएगा, क्योंकि यह बहुत महंगा साबित हो सकता था। करण जौहर को पता था कि इसमें 1.5 से 1.75 करोड़ तक खर्च हो सकते हैं लेकिन वे मान गए। उन्होंने कहा, फिर वे और शकुन कैन्नौम से मिले और फैसला लिया गया कि ए.के. हंगल और ऋषि कपूर का मिक्स लुक लिया जाएगा।

ऋषि कपूर ने बताया कि उन्हें इस लुक के लिए रोज सुबह 5 बजे उठ जाना पड़ता था। फिर शूटिंग से पहले मेकअप में 5 घंटे लगते थे और दिन के अंत में मेकअप उतारने में भी एक घंटा लगता था। उन्होंने बताया कि कैन्नौन शाहरुख खान की फिल्म 'फैन' के लिए भारत आए थे और इसी दौरान उनकी मुलाकात हुई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साथ में एजेंसी इनपुट