NDTV Khabar

तय समय से पहले जारी कर दिया गया बाहुबली 2 ट्रेलर, यह था कारण

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तय समय से पहले जारी कर दिया गया <i>बाहुबली 2</i> ट्रेलर, यह था कारण

बाहुबली 2 के एक दृश्य में प्रभास.

नई दिल्ली: एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर गुरुवार को जारी कर दिया गया है. फिल्म के निर्माताओं ने तय किया था कि आंध्रप्रदेश और तेलंगाना के करीब 300 सिनेमाघरों में सुबह 9 बजे से ट्रेलर दिखाया जाएगा और फिर शाम पांच बजे के बाद इसे ऑनलाइन जारी किया जाएगा. लेकिन इसे सुबह ही यू-ट्यूब पर जारी कर दिया गया. समाचार एजेंसी आईएएनएस की खबर के अनुसार ट्रेलर के आधिकारिक रिलीज से कुछ घंटों पहले ही फिल्म के तमिल वर्जन का ट्रेलर सोशल मीडिया पर लीक हो गया था. ट्रेलर लीक होने के बाद निर्माताओं ने कानूनी कार्रवाई का निर्णय लिया है.

ट्रेलर लीक होने के बाद फिल्म तमिल, मलयालम, हिंदी और तेलुगु वर्जनों के ट्रेलर ऑनलाइन जारी कर दिए गए. 2 मिनट 24 सेकंड का यह ट्रेलर काफी प्रभावी है और इसमें माहिष्मति साम्राज्य में अंतरकलह, बाहुबली और देवसेना के बीच प्रेम और बाहुबली की मौत की झलकियां दिखाई गई हैं. इस ट्रेलर में एक जगह बाहुबली कटप्पा से कहता है, "जब तक तुम मेरे साथ हो मामा, मुझे कोई नहीं मार सकता." हालांकि दो साल पहले बाहुबली द बिगनिंग की रिलीज के बाद से ही दर्शकों के लिए यह एक बड़ा सवाल बना हुआ है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

यहां देखें बाहुबली 2 का दमदार ट्रेलरः



ट्रेलर रिलीज होते ही बाहुबली 2ट्विटर समेत सभी सोशल मीडिया साइट्स पर ट्रेंड करने लगा. ट्विटर यूजर्स ने फिल्म को 'जबरदस्त' करार दिया है. वहीं आलिया भट्ट, वरुण धवन जैसे बॉलीवुड सितारों ने फिल्म की तारीफ की है. फिल्म के हिंदी वर्जन का निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने किया है.

टिप्पणियां
बाहुबली द कन्क्लूजन में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज और राम्या कृष्णन पिछली फिल्म के अपने किरदारों में दोबारा नजर आएंगे. जुलाई 2015 में रिलीज हुई बाहुबली द बिगनिंग बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी, फिल्म ने 650 करोड़ का कारोबार किया था.

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement