NDTV Khabar

विद्या बालन की 'बेगम जान' में विलेन बनने के लिए कैसे तैयार हुए चंकी पांडे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विद्या बालन की 'बेगम जान' में विलेन बनने के लिए कैसे तैयार हुए चंकी पांडे

बेगम जान में नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगे चंकी पांडे.

खास बातें

  1. निर्देशक सृजित मुखर्जी ने कहा- दर्शक चंकी को पहचान नहीं पाएंगे
  2. फिल्म में नकारात्मक किरदार में दिखेंगे चंकी पांडे
  3. चंकी पांडे ने कहा, "मैं इसको लेकर काफी डरा हुआ हूं"
नई दिल्ली: इस शुक्रवार को निर्देशक सृजित मुखर्जी की फिल्म 'बेगम जान' रिलीज हो रही है. फिल्म में विद्या बालन मुख्य भूमिका निभा रही हैं वहीं चंकी पांडे नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के निर्देशक सृजित मुखर्जी ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा, "जब आप चंकी पांडे को मेरी फिल्म में देखेंगे, तो आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे. चंकी एक ऐसे दुष्ट आदमी की भूमिका निभा रहे हैं जो अपने लालच की पूर्ति के लिए कुछ भी कर सकता है." इस भूमिका के लिए चंकी पांडे ने अपने लुक में भी काफी बदलाव किया है ताकि वह अपने किरदार के करीब दिख सकें. अपने नए लुक के बारे में बात करते हुए चंकी ने पीटीआई से कहा, "मेरी पत्नी मुझे पहचान नहीं पाई. मेरा पूरा व्यक्तित्व बदल गया है. मैं शुरू में अपने लुक को लेकर थोड़ा घबराया हुआ था लेकिन खुद को देखने के बाद मैं काफी खुश हुआ. आपको अपने करियर में हर दिन 'बेगम जान' जैसी फिल्म नहीं मिलती है."

पीटीआई से बात करते हुए चंकी पांडे ने आगे कहा, "सृजित ने यह अजीब, लगभग टकला लुक देकर मुझे अपनी पहचान छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया. मुझे शुरू में कहा गया कि मैं अपने बाल छोटे करवा लूं, बाद में सृजित ने मेरे पूरे बाल हटवा दिए और मुझे मेरी आईब्रो भी हटवाने के लिए कहा. मैंने उन्हें मना कर दिया क्योंकि काम को लेकर मैं लगातार ट्रैवल कर रहा था और ऐसा करने पर इमिग्रेशन पर मुझे रोका जा सकता था."

अपने किरदार को लेकर चंकी पांडे के कमिटमेंट पर बात करते हुए सृजित ने कहा, "चंकी के अंदर खुद को साबित करने की एक भूख थी. मैंने उस भूख का इस्तेमाल किया. दर्शक चंकी को पहचान नहीं पाएंगे."

चंकी पांडे ने पीटीआई से कहा, "सृजित दुनिया को मेरा असल एविल साइड दिखाना चाहते थे. उन्होंने मुझमें उस किरदार को देखा और 'बेगम जान' के जरिए उसे वह पूरी दुनिया को दिखाना चाहते थे. मेरे अंदर हमेशा से ही एक कमीनापन था, कॉमेडी फिल्मों में भी मेरा यह साइड कई बार सामने आया. पर कुछ ऐसा करना सच में पागलपन है. यह प्राकृतिक रूप से मुझमें आ गया और इसे लेकर मैं बेहद डरा हुआ हूं."

फिल्म में विवेक मुश्रान भी विलेन की भूमिका निभा रहे हैं. उनके किरदार के बारे में बात करते हुए सृजित ने आईएएनएस को बताया, "विवेक मुश्रान की बात करें तो आपको यह स्वीकार करने में मुश्किल होगी कि सुभाष घई की 'सौदागर' का वह क्यूट, इनोसेंट लड़का ऐसा धोखेबाज भी हो सकता है."

'बेगम जान' में गौहर खान, पल्लवी शारदा और नसीरुद्दीन शाह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. यह सृजित मुखर्जी की ही बंगाली फिल्म 'राजकहिनी' का हिंदी रीमेक है. उस फिल्म में ऋतुपर्णा सेनगुप्ता ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

(इनपुट आईएएनएस और भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement