हिलेरी क्लिंटन को बनना चाहिए अमेरिका की राष्ट्रपति : विद्या बालन

हिलेरी क्लिंटन को बनना चाहिए अमेरिका की राष्ट्रपति : विद्या बालन

विद्या बालन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'कहानी 2' का प्रचार कर रही हैं.

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन अमेरिका में राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन के पक्ष में हैं. वह चाहती हैं की अमेरिका की अगली राष्ट्रपति हिलेरी क्लिंटन बने. विद्या ने हिलेरी क्लिंटन का समर्थन करते हुए कहा, 'मेरी ख्वाहिश है कि हिलेरी क्लिंटन अमेरिका की अगली राष्ट्रपति बने. मैं हिलेरी की वजह से हर रोज़ टीवी देखती हूं. वहां के चुनाव पर हो रही बहस को सुनती हूं. अमेरिका दुनिया का सबसे मजबूत देश है और मैं चाहती हूं कि इस बार कोई महिला उस देश की राष्ट्रपति बने.'

विद्या से पहले अभिनेता सलमान खान और कबीर बेदी ने भी अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए हिलेरी क्लिंटन का समर्थन किया है और चुनाव के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. सलमान खान और कबीर बेदी ने ट्विटर पर हिलेरी को शुभकामनाएं दी थी, वहीं विद्या ने अपनी आगामी फिल्म 'कहानी 2' के प्रचार के दौरान मीडिया से बात करते हुए अपनी इच्छा ज़ाहिर की और बताया कि वह हिलेरी क्लिंटन को दुनिया के सबसे मजबूत देश के राष्ट्रपति की कुर्सी पर देखने की इच्छा रखती हैं.  
 
हॉलीवुड की कई हस्तियों ने हिलेरी का समर्थन किया है जिनमें लियोनार्डो डिकैप्रियो, बेयोंसे नोल्स, किम कारदाशियां, कान्ये वेस्ट, केटी पैरी, अमेरिका फेरेरा शामिल हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com