सचिन तेंदुलकर की फिल्‍म का पहला गाना हुआ रिलीज, देखें वीडियो

सचिन तेंदुलकर की फिल्‍म का पहला गाना हुआ रिलीज, देखें वीडियो

नई दिल्‍ली:

क्रिकेट के 'भगवान' कहलाने वाले सचिन तेंदुलकर की बायोग्राफी फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' का गाना 'हिंद मेरे जिंद' रिलीज हो गया है. इसे एआर रहामान ने गाया है. सचिन के फैन्‍स को उनकी फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार है. फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही लोगों को लुभा रहा है और ये अब नया गाना लोगों में देशभक्‍ति की लहर ला रहा है.

बता दें कि क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की लाइफ पर बनने वाली फिल्‍म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्‍म का पहला पोस्‍टर अप्रैल 2016 में जारी किया गया था. बताया जाता है कि फिल्‍म में सचिन के वास्‍तविक जीवन के फुटेज का इस्‍तेमाल किया गया है.

यहां देखें फिल्म का गाना

फिल्‍म में सचिन को एक क्रिकेटर के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ को भी दिखाया गया है. सचिन एक बेटे, पति और एक पिता के रोल में भी दिखेंगे. फिल्‍म में सचिन के ऐसे वीडियोज को भी दिखाया जाएगा, जिसको अब तक किसी ने नहीं देखा होगा.

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर-

तेंदुलकर ने महज 16 वर्ष की उम्र में 1989 में भारतीय टीम में जगह बनाई थी. उन्होंने अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला था. दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 100 अंतरराष्ट्रीय शतक लगाए हैं और उनके नाम कई रिकॉर्ड हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com