NDTV Khabar

शादी के 17 साल बाद पत्नी से हुए अलग हुए हॉलीवुड एक्टर बेन स्टिलर

18 साल साथ रहने के बाद हॉलीवुड अभिनेता बेन स्टिलर (51) और उनकी पत्नी क्रिस्टीन टेलर (45) अलग हो गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शादी के 17 साल बाद पत्नी से हुए अलग हुए हॉलीवुड एक्टर बेन स्टिलर

खास बातें

  1. बेन स्टिलर 17 साल बाद पत्नी से हुए जुदा.
  2. संयुक्त बयान जारी कर, की अलगाव की घोषणा.
  3. साल 2000 में हुई थी बेन स्टिलर और क्रिस्टीन टेलर की शादी.
नई दिल्ली: साल 2000 में शादी के बंधन में बंधे हॉलीवुड अभिनेता बेन स्टिलर (51) और उनकी पत्नी क्रिस्टीन टेलर (45) ने अलगाव की घोषणा कर दी है. शुक्रवार को वेबसाइट एंटरटेनमेंट टुनाइट से एक संयुक्त बयान में जोड़ी ने अपने अलगाव की घोषणा की. स्टिलर और टेलर ने एक संयुक्त बयान में कहा, "18 साल हम साथ रहे, अब अलग हो रहे हैं. हमारे मन में अब भी एक-दूसरे के लिए ढेर सारा प्यार और सम्मान है." उन्होंने कहा, "हमारी प्राथमिकता बच्चों के लिए उसी तरह समर्पित माता-पिता और करीबी दोस्तों की जैसी ही रहेगी."

बेन और क्रिस्टीन की मुलाकात फिल्म हिट विजन एंड जैक (1999) की शूटिंग के दौरान हुई थी. मई 2000 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने अप्रैल 2002 में बेटी एला ओलिविया और जुलाई 2005 में बेटे क्विनलीन डेम्पसे का स्वागत किया था.

टिप्पणियां
दोनों 'जूलैंडर', 'डॉजबॉल - ए ट्रू अंडरडॉग स्टोरी', 'ट्रोपिक थंडर', 'अरेस्टेड डेवलपमेंट' और 'जूलैंडर 2' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement