NDTV Khabar

'द मास्क' के डायरेक्टर की अगली फिल्म में नजर आएंगे विद्युत जामवाल

'जंगली' की शुरुआत अक्टूबर में होगी और 2018 की गर्मियों में यह फिल्म रिलीज हो सकती है.

354 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'द मास्क' के डायरेक्टर की अगली फिल्म में नजर आएंगे विद्युत जामवाल

खास बातें

  1. हॉलीवुड निर्देशक चक रसेल की फिल्म में नजर आएंगे विद्युत जामवाल
  2. अक्टूबर में शुरू शूटिंग, 2018 में रिलीज होगी फिल्म 'जंगली'
  3. केरल के जंगलों में फिल्म की शूटिंग करेगी 'जंगली' की टीम
नई दिल्ली: 'द मास्क', 'इरेजर' और 'द स्कोर्पियन किंग' जैसी सुपरहिट हॉलीवुड फिल्मों का निर्देशन कर चुके चक रसेल 'जंगली' नामक फिल्म बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म में विद्युत जामवाल एक पशु चिकित्सक से बदला लेने वाले कार्यकर्ता की भूमिका में नजर आएंगे. यह एक खास फिल्म होगी क्योंकि 1971 में आई राजेश खन्ना की फिल्म 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज के लगभग आधी सदी के बाद एक बार फिर से कुछ इसी तरह के विषय पर एक फिल्म आ रही है.

जंगली' की शुरुआत अक्टूबर में होगी और 2018 की गर्मियों में यह फिल्म रिलीज हो सकती है. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को केरल के जंगलों और राज्य के हाथी रिजर्व में फिल्माया जाएगा. 

ये भी पढ़ें: शुभ मंगल... के ट्रेलर को देखने से पहले सावधान हो जाएं मर्द...जंगली पिक्चर्स की हेड प्रीति शहानी के मुताबिक, "हम चक से मिलने यह कहकर गए कि हमारे पास एक ऐसी कहानी है जो स्थानीय स्तर पर सेट की गई है. उन्होंने इसे पढ़ा और इस दिल को छू लेने वाली कहानी को लिखने वाले रितेश शाह और हमसे मिलने के लिए वो भारत आए और इसे निर्देशित करने के लिए राजी हुए. अगले महीने से शुरू होने वाली इस फिल्म की तैयारी के लिए वे जल्द ही भारत के लिए उड़ान भरेंगे."

यह भी पढ़ें: यह क्‍या! आयुष्‍मान खुराना और कृति सेनन बन गए 'बिन बुलाए बाराती'

प्रीति ने इस बात पर और रोशनी डालते हुए कहा कि चक इस फिल्म के एकदम सही व्यक्ति थे क्योंकि चक की फिल्मों में अक्सर जानवरों के हित में कुछ ना कुछ देखने मिलता ही है चाहे वो फिल्म 'द मास्क' में कुत्ते हो या फिर 'द स्कोर्पियन किंग' में ऊंट! 

VIDEO: विद्युत जामवाल इससे पहले फिल्म 'कमांडो 2' में नजर आए थे. ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement