Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

आशा है, शाहरुख खान की प्रतिभा के साथ न्याय किया : इम्तियाज अली

शाहरुख खान के बारे में इम्तियाज अली बोले- "मुझे खुशी है कि लंबे अरसे बाद मुझे शाहरुख के साथ काम करने का मौका मिला. मैं आशा करता हूं कि मैं उनकी प्रतिभा के साथ न्याय कर सका हूं."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आशा है, शाहरुख खान की प्रतिभा के साथ न्याय किया : इम्तियाज अली

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अभिनीत 'जब हैरी मेट सेजल' इम्तियाज अली ने डायरेक्ट की है.

नई दिल्ली:

आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में अभिनेता शाहरुख खान के साथ काम करने वाले निर्देशक इम्तियाज अली का कहना है कि वह उम्मीद करते हैं कि उन्होंने बेहद प्रतिभावान अभिनेता की प्रतिभा के साथ न्याय किया है और उसका सही उपयोग किया है. इम्तियाज ने सोमवार को इस फिल्म के नए गाने 'बीच-बीच में' को लान्च करने के मौके पर यहां कहा, "शाहरुख खान के साथ काम करना शानदार अनुभव रहा. वह बेहद विनम्र, मजाकियां, जुनूनी शख्स, फिल्मकार और दोस्त हैं, जिसकी चाहत सभी को होती है. यह उनकी सहृदयता है कि फिल्म काफी चर्चा में है."

उन्होंने कहा, "मुझे खुशी है कि लंबे अरसे बाद मुझे शाहरुख के साथ काम करने का मौका मिला. मैं आशा करता हूं कि मैं उनकी प्रतिभा के साथ न्याय कर सका हूं."

 

A post shared by Monika Lang (@kiran004srkfan) on

गाने के लांचिंग कार्यक्रम में शाहरुख और अनुष्का शर्मा के साथ इम्तियाज शामिल हुए. इस मौके पर अनुष्का के बारे में उन्होंने कहा, "मैं लंबे अरसे से उनका प्रशंसक रहा हूं. मैं उनके साथ काम करने का मौका मिलने का इंतजार कर रहा था और अब मैंने यह कर लिया, तो अच्छा लग रहा है."

जब हैरी मेट सेजल का दूसरा गाना 'बीच बीच में' सोमवार रात रिलीज हुआ. यह गाना मंगलवार सुबह से ही ट्विटर पर नंबर 1 ट्रेंड करने लगा. फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' का यह नया गाना एक पार्टी सॉन्‍ग है, जिसमें अनुष्‍का और शाहरुख डिस्‍को में थिरकते नजर आ रहे हैं.  इस‍ फिल्‍म के दूसरे गाने 'बीच बीच में' के रिलीज होने से पहले ही इस फिल्‍म का 5वां मिनी ट्रेलर भी रिलीज किया गया. 5वें मिनी ट्रेलर में अनुष्‍का अपनी सगाई की रिंग ढूंढती नजर आ रही हैं और इसमें उनका साथ दे रहे हैं शाहरुख खान. हालांकि, यह रिंग उन्हें कहीं नहीं मिलती. इससे परेशान होकर शाहरुख कहते हैं कि रिंग कहीं भी हो सकती है, वियाना, बुडापिस्ट, प्राग या पटियाला में.

टिप्पणियां

फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' चार अगस्त को रिलीज हो रही है. 

(इनपुट आईएएनएस से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली हिंसा: आधी रात CM केजरीवाल के घर के बाहर JNU और जामिया के छात्रों ने किया प्रदर्शन, पुलिस ने बरसाई पानी की बौछारें

Advertisement