बिग बॉस 10 : स्वामी ओम और राहुल देव की वजह से फिर खाली रहेगी घरवालों की जेब

बिग बॉस 10 : स्वामी ओम और राहुल देव की वजह से फिर खाली रहेगी घरवालों की जेब

'बिग बॉस 10' में स्वामी ओम

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 10' में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा और आज के ऐपिसोड में कुछ ऐसा ही होना वाला है. जी हां, राहुल देव और स्वामी ओम की वजह से आज घरवालों को लग्जरी बजट से हाथ धोना पड़ेगा.

'बिग बॉस' में आज स्वामी ओम और राहुल देव की वजह से घरवालों को लग्जरी बजट हासिल नहीं हो पाएगी. आज घरवालों को 'बिग बॉस' बताएंगे कि सभी सदस्यों ने लग्जरी बजट के लिए काफी मेहनत की थी और उन्हें कामयाबी भी मिल गई थी, लेकिन राहुल और स्वामी ओम की वजह से सभी यह टास्क वे लोग हार गए हैं.
 

bigg boss

गौरतलब है कि बुधवार के ऐपिसोड में 'बिग बॉस' ने राहुल और स्वामी ओम को कहा था कि उन्हें बंधन टास्क के अनुसार एक साथ रहना है, लेकिन दोनों ने ही सारे नियम तोड़ दिए हैं. इसलिए उन्हें कामयाबी हासिल नहीं होती है.
 
bigg boss

वहीं, आज घरवाले इस बात से बहुत नाराज होते हुए नजर आएंगे और एक बार फिर से सभी स्वामी ओम को इसका दोषी मानेंगे, क्योंकि स्वामी ने सोने के लिए खुद को बंधन से अलग कर लिया था.
 
bigg boss

इससे पहले बुधवार के ऐपिसोड में मनु पंजाबी और प्रियंका जग्‍गा की सीक्रेट रूम से घर में एंट्री हुई. सीक्रेट रूम से बाहर आने के बाद प्रियंका ने स्वामी ओम पर जमकर भड़कती हुई नजर आई थी.

उन्होंने स्वामी ओम से कहा था कि वह उनकी सच्चाई से वाकिफ हो चुकी हैं, तो उनसे आगे से बात न करें. उन्होंने स्वामी ओम से यह भी कहा था कि वह उन्‍हें बेटी न कहें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com