NDTV Khabar

ऋतिक रोशन का कहना, 'प्ररेणादायक कहानियां बयां करने का सिनेमा शानदार माध्यम'

रितिक ने एक इंटरव्‍यू में कहा, अगर (ऐसी कहानियों को बयां) करने का मौका मिलता है तो यह अच्छा है. मेरे ख्याल से सिनेमा प्ररेणादायक और सशक्त कहानियों को बयां करने का शानदार माध्यम है.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋतिक रोशन का कहना, 'प्ररेणादायक कहानियां बयां करने का सिनेमा शानदार माध्यम'
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन का मानना है कि सिनेमा असल नायकों की कहानी बयां करने का सर्वेश्रेष्ठ माध्यम है. उनसे पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर बनने वाली फिल्म को लेकर बातचीत की जा रही है. कुमार पटना में आईआईटी प्रतिभागियों के लिए 'सुपर 30' नाम से कोचिंग चलाते हैं. वह आईआईटी-जेईई के लिए मुख्य तौर पर आर्थिक रूप से पिछड़े छात्रों को प्रशिक्षित करते हैं. उन्होंने 2002 में इस कोचिंग की शुरुआत की थी.

यह भी पढ़ें: 'गोदभराई में गुलाबी लहंगे में सजी नजर आईं ईशा देओल

न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार रितिक ने एक इंटरव्‍यू में कहा, अगर (ऐसी कहानियों को बयां) करने का मौका मिलता है तो यह अच्छा है. मेरे ख्याल से सिनेमा प्ररेणादायक और सशक्त कहानियों को बयां करने का शानदार माध्यम है. मैं अब भी उनपर (कुमार पर) पर फिल्म को लेकर चर्चा कर रहा हूं. यह औपचारिक नहीं है लेकिन जैसे ही होगा मैं आपको बताऊंगा.' फिल्म का नाम 'सुपर 30' हो सकता है और यह कोचिंग के संस्थापक के तौर पर आनंद को मिली शौहरत को बताएगी.

यह भी पढ़ें: तारीफें लूट रहे राजकुमार राव को इन्‍होंने दिलाया था रोल और उन्‍हें पता ही नहीं...

बता दें कि 'जोधा अकबर' और 'मोहनजोदाड़ो' जैसी पीरियड फिल्‍मों में नजर आ चुके ऋतिक रोशन पहली बार इस फिल्‍म के माध्‍यम से किसी बायोपिक का हिस्‍सा बनेंगे. इस फिल्‍म में ऋतिक रोशन के साथ हीरोइन कौन होगी यह अभी साफ नहीं हुआ है.

VIDEO: Movie Review : थोड़ी लंबी लेकिन रोमांटिक कॉमेडी है 'बरेली की बर्फी'

(इनपुट भाषा से भी)

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement