रितिक रोशन बर्थडे: परिवार, दोस्‍तों के साथ पूर्व पत्‍नी सुजैन ने भी दी रितिक रोशन को जन्‍मदिन की बधाई

रितिक रोशन बर्थडे: परिवार, दोस्‍तों के साथ पूर्व पत्‍नी सुजैन ने भी दी रितिक रोशन को जन्‍मदिन की बधाई

खास बातें

  • आज रितिक रोशन हो गए हैं 43 साल के
  • फिल्‍म 'कहो न प्‍यार है' से की थी बॉलीवुड कॅरियर की शुरुआत
  • पत्‍नी सुजैन खान से पिछले साल हुआ है तलाक
नई दिल्‍ली:

अपनी नीली आंखों और डांस स्‍टाइल के लिए जाने जाने वाले एक्‍टर रितिक रोशन आज अपना 43वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. लाखों दिलों की धड़कन रितिक रोशन बचपन से ही कई स्‍वास्‍थ्‍य समस्‍याओं का शिकार रहे हैं. वह बचपन से ही हकलाते थे. स्‍कोलियोसिस के चलते डॉक्‍टरों ने उनसे कहा था कि वह कभी डांस नहीं कर सकते और स्‍टंट आदि नहीं कर पाएंगे. लेकिन रितिक रोशन कठिन परिश्रम का दूसरा नाम हैं, जिन्‍होंने न केवल अपनी इन कमजोरियों पर काबू पाया बल्कि आज इंडस्‍ट्री में लोग रितिक रोशन के डांस की मिसाल देते हैं.

रितिक के जन्‍मदिन पर न केवल उनके को-स्‍टार्स और बॉलीवुड के कई सितारों ने उन्‍हें उनके जन्‍मदिन पर बधाईयां दी हैं बल्कि उनकी पूर्व पत्‍नी सुजैन खान ने भी उनके साथ अपना एक फोटो पोस्‍ट कर उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई दी है. रितिक रोशन 6 फिल्‍मफेयर अपने नाम कर चुके हैं. शाहिद कपूर ने रितिक को जन्‍मदिन की बधाई के साथ ही उनकी आने वाली फिल्‍म 'काबिल' के लिए भी बधाइयां दे दी हैं.
 


वहीं खिलाड़ी कुमार भी उन्‍हें बधाई देने में पीछे नहीं रहे हैं.  अक्षय कुमार ने रितिक रोशन को जन्‍मदिन की बधाई देते हुए लिखा, ' ईश्‍वर करे, काबिल या जो भी तुम्‍हारी जिंदगी में हो सब सर्वश्रेष्‍ठ ऊंचाइयों को छुए. जन्‍मदिन मुबारक.'
 
जैक्‍लीन ने रितिक के ही डांस का वीडियो शेयर कर तो और वरुण धवन ने एक मस्‍ती भरा वीडियो पोस्‍ट कर रितिक को बधाई दी है.
 
 



इसके साथ ही फिल्‍म 'काबिल' में आइटम नंबर करने वाली उर्वशी रौतेला ने भी रितिक को बधाई देने में देरी नहीं की और उनके साथ अपना एक फोटो पोस्‍ट करते हुए बधाई दी है.
 

इन दोस्‍तों के बीच रितिक रोशन की पूर्व पत्‍नी सुजैन खान ने भी रितिक के साथ एक फोटो पोस्‍ट करते हुए उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई दी है.
 
 

Happiest happy birthday to you #sacrecoeur #happiestsoulsaretheprettiest #limitless

A photo posted by Sussanne Khan (@suzkr) on


यह पहली बार नहीं है जब अलग हो चुके इस जोड़े ने अपना साथ सब के सामने दिखाया है. हाल ही में नए साल की छुट्टियां मनाने के लिए यह दोनों अपने बच्‍चों के साथ दुबई भी गए हुए थे. रितिक रोशन और सुजैन भले ही पती-पत्‍नी के तौर पर अलग हो गए हैं लेकिन अपने बच्‍चों को कोई कमी न हो इसका ध्‍यान रखते हुए यह अक्‍सर अपने बच्‍चों के साथ घूमते दिख जाते हैं.
 
 

A very beautiful day.. #happysoulsareprettiest #familiasagrada #dublife

A photo posted by Sussanne Khan (@suzkr) on


बता दें कि इसी महीने 25 जनवरी को रितिक रोशन की फिल्‍म 'काबिल' रिलीज होने वाली है. इस फिल्‍म में रितिक एक नेत्रहीन व्‍यक्ति की भूमिका में हैं. फिल्‍म के प्रमोशन में बिजी होने के चलते इस साल रितिक अपना जन्‍मदिन काफी शांति से मना रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com