VIDEO: जब 30 साल पहले डांसिंग क्वीन श्रीदेवी के साथ यूं थिरके थे ऋतिक रोशन

VIDEO: जब 30 साल पहले डांसिंग क्वीन श्रीदेवी के साथ यूं थिरके थे ऋतिक रोशन

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के मजबूत डांसरों की फहरिस्त में शामिल हैं. महज 12 साल की उम्र में ही उनके ठुमके देख पिता राकेश रोशन ने भी अंदाजा लगा लिया होगा कि वह बॉलीवुड में बेहतरीन डांसर साबित होंगे. दरअसल, एक इंटरव्यू में ऋतिक की मां ने बताया था कि बेटे के डांस परफॉर्मेंस को देखकर ही राकेश रोशन ने ऋतिक रोशन को लेकर 'कहो न प्यार है' बनाने की सोची थी.

ऋतिक अपना डांस के प्रति लगाव करीब 30 साल पहले 1986 में ही दिखा चुके थे जब 'भगवान दादा' फिल्म में उस समय की डांसिंग क्वीन श्रीदेवी के साथ थिरके थे. गाने के बोल थे- चुग गई चिड़िया जो खेत फिर पछताओगे....

इस फिल्म को ऋतिक रोशन के नाना जे ओम प्रकाश ने बनाया था. फिल्म में ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन भी रजनीकांत के साथ मुख्य भूमिका में थे. ऋतिक ने इस फिल्म में रजनीकांत के बेटे का किरदार निभाया था.

Newsbeep

गौरतलब है कि जल्द ही ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को संजय गुप्ता ने निर्देशित किया है. फिल्म में ऋतिक रोशन और यामी गौतम दोनों ही नेत्रहीन हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि दोनों स्पर्श से ही जिंदगी की छोटी-छोटी खुशियों को सहेजने की कोशिश करते हैं, लेकिन एक दिन कुछ ऐसा होता है कि उसकी दुनिया ही बदल जाती है. नेत्रहीन होने के बावजूद इस हादसे का बदला कैसे लेता है...यही फिल्म की यूएसपी है. इस फिल्म में उर्वशी रौतेला भी अहम भूमिका में हैं. हाल ही में उन पर फिल्माया गया सारा जमाना..... इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह गाना अमिताभ बच्चन की फिल्म 'याराना' से है, जिसे अमिताभ पर फिल्माया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com