विवाद पड़ा महंगा, ऋतिक रोशन ने कंगना के साथ काम करने से किया इनकार

विवाद पड़ा महंगा, ऋतिक रोशन ने कंगना के साथ काम करने से किया इनकार

ऋतिक रोशन (फाइल फोटो)

मुंबई:

ख़बर है कि ऋतिक रोशन ने कंगना के साथ अगली फ़िल्म करने से इनकार कर दिया है, जिसके बाद कंगना को इस फ़िल्म से बाहर जाना पड़ा है।

बताया जा रहा है कि ऋतिक के साथ कंगना रनौत एक फ़िल्म करने वाली थीं, मगर ऋतिक को कंगना के कुछ बयान अच्छे नहीं लगे और उन्‍होंने इस बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ काम करने से मना कर दिया। हालांकि अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि कंगना किस फ़िल्म की हिस्सा बनने वाली थीं, कबीर ख़ान निर्देशित अगली फ़िल्म जिसमें दीपिका पादुकोण आने वाली हैं या फिर कोई और फ़िल्म। मगर ये साफ़ है कि भविष्य में ऋतिक के साथ कंगना एक फ़िल्म करने वाली थीं, जो उनसे छिन गई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल पिछले दिनों कंगना ने ऋतिक के साथ अपने कुछ रिश्तों के बारे में बोल दिया था जिस पर ऋतिक ने बिना किसी का नाम लिए हुए कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए  नाराज़गी व्‍यक्‍त की थी। बताया जा रहा है कि इसी नाराज़गी की वजह से ऋतिक ने कंगना के साथ काम करने से इंकार किया है। हमेशा पब्लिसिटी के लिए कुछ न कुछ रास्ता तलाशने वाली कंगना ने ऋतिक के बारे में सच कहा हो या खुद की पब्लिसिटी के लिए कहा हो, मगर हक़ीकत यह है कि कंगना के हाथ से एक बड़ी फ़िल्म निकल गई क्योंकि फ़िल्म 'रिवॉल्वर रानी' और 'कट्टी बट्टी' की असफलता से यह तो साफ़ है कि उन्हें बड़े हीरो की ज़रूरत है। हर बार 'तनु वेड्स मनु' या 'क्वीन' जैसी फ़िल्म उन्‍हें नहीं मिलेगी।