ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर लगाई लताड़, एक क्‍लोदिंग ब्रांड ने बिना पूछे किया उनके बच्‍चों के फोटो का इस्‍तेमाल

ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर लगाई लताड़, एक क्‍लोदिंग ब्रांड ने बिना पूछे किया उनके बच्‍चों के फोटो का इस्‍तेमाल

ऋतिक रोशन अक्‍सर अपने बेटों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो पोस्‍ट करते रहते हैं.

खास बातें

  • टॉमी हीलफिगर के एक विज्ञापन मे ऋतिक और उनके बेटों का फोटो
  • ट्विटर पर ट्वीट कर ऋतिक ने लगाई फटकार
  • अक्‍सर अपने बच्‍चों के साथ फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करते हैं ऋतिक
नई दिल्‍ली:

ऋतिक रोशन का नाम बॉलीवुड के उन एक्‍टर्स में शुमार हैं जो अक्‍सर काफी शांत रहते हैं. ऋतिक को लोगों के साथ कठोर व्‍यवहार करते या सख्‍त रवैया अपनाते हुए कभी नहीं देखा गया है. लेकिन बात जब अपने बच्‍चों की आती हैं, ऋतिक रोशन भी अपने आप को रोक नहीं सके. एक प्रसिद्ध कपड़ों के ब्रांड ने जब ऋतिक रोशन की जानकारी के बिना उनके और उनके बच्‍चों की तस्‍वीर का इस्‍तेमाल किया तो ऋतिक गुस्‍सा किए बिना रह नहीं सके. क्लोदिंग ब्रांड टॉमी हिलफिगर ने ऋतिक और उनके दोनों बेटों रिहान और रिदान की तस्वीर अपने ब्रांड की एक्सक्लूसिव सेल के प्रमोशन के लिए इस्तेमाल की थी जिस पर ऋतिक नाराज हो गए.

ऋतिक ने अपने ट्विटर हैंडल से उस तस्वीर को ट्वीट किया जिसमें इस ब्रांड ने ऋतिक और उनके बच्‍चों के फोटो का इस्‍तेमाल किया है. इस पर ऋतिक ने लिखा, 'डियर टॉमी, मैं आपके बनाए कपड़े नहीं पहनता और न ही मेरे दोनों बेटे आपका प्रचार करते हैं. अगर आपने अपना होश खो दिया है तो मेरे पास एक लंबी-चौड़ी टीम है जो आपकी मदद कर सकती है. बेहतर होगा कि प्लीज आप खुद ही अपनी मदद कर लें.'



इस विज्ञापन में जिस फोटो का इस्‍तेमाल किया गया है, उसे ऋतिक ने ही अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है. ऋतिक रोशन अक्‍सर अपने बेटों के साथ के फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करते रहते हैं. ऋतिक रोशन और उनकी पत्‍नी सुजैन खान, साल 2000 में शादी के बंधन में बंधे और साल 2014 में उनका तलाक हो गया. लेकिन अपने बच्‍चों के चलते ही ऋतिक और सुजैन, दोनों अक्‍सर साल देखे जाते रहे हैं. हाल ही में नए साल पर भी ऋतिक रोशन और सुजैन खान दुबई गए थे, जहां वह अपने बच्‍चों के साथ  देखे गए.
 
 

Indoors or outdoors, doesn't matter. Have mattress, will jump. #ampedup #familydinner

A photo posted by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on


 

बता दें कि हाल ही में ऋतिक रोशन की फिल्‍म 'काबिल' 25 जनवरी को रिलीज हुई है. संजय गुप्ता निर्देशित फिल्म 'काबिल' में एक्ट्रेस यामी गौतम उनके अपोजिट हैं और दोनों ने एक नेत्रहीन जोड़े की भूमिका निभाई है. इस फिल्‍म में ऋतिक रोशन की एक्टिंग को काफी तारीफ मिली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com