फिर साथ दिखे रितिक रोशन और सुजैन खान, बच्‍चों के साथ दुबई में मना रहे हैं छुट्टियां

फिर साथ दिखे रितिक रोशन और सुजैन खान, बच्‍चों के साथ दुबई में मना रहे हैं छुट्टियां

खास बातें

  • रितिक रोशन और सुजैन खान दुबई में एक साथ
  • दोनों बेटों के साथ यह जोड़ा मना रहा है छुट्टियां
  • 25 जनवरी को हो रही है रितिक की फिल्‍म 'काबिल' रिलीज
नई दिल्‍ली:

रितिक रोशन और सुजैन खान के तलाक की खबर जब सामने आई तो यह उन फैन्‍स के लिए काफी चौंकाने वाली खबर थी, जो इस जोड़ी को पसंद करते हैं. अचानक आई यह खबर सभी के लिए एक बड़ा झटका थी. लेकिन हम आपको कुछ ऐसा दिखाने वाले हैं जो इस टूटते रिश्‍ते में एक बार फिर कुछ उम्‍मीदें जगा रहा है. दरअसल रितिक रोशन और उनकी पत्‍नी सुजैन खान इन दिनों दुबई में हैं और यह जोड़ा अपने बच्‍चों के साथ छुट्टियां मना रहा है.

रितिक रोशन ने सुजैन खान के साथ लगभग 10 साल के लंबे अरसे की दोस्‍ती के बाद शादी की थी. हमेशा साथ रहने वाले इस जोड़े के तलाक की खबर ने सभी को चौंका दिया था. लेकिन सुजैन खान ने हाल ही में अपने पति और बच्‍चों, रिहान और रिदान के साथ एक फोटो पोस्‍ट की है जिससे यह साफ है कि इस जोड़े में दोस्‍ती अभी भी बाकी है.
 

 

A very beautiful day..#happysoulsareprettiest #familiasagrada #dublife

A photo posted by Sussanne Khan (@suzkr) on


 
 

Perfectly lovely day #beachgirls #dublife

A photo posted by Sussanne Khan (@suzkr) on


 
 

The beach, the camel and the umbrella.. desert life..unwind # #beachgirlforever

A photo posted by Sussanne Khan (@suzkr) on


इससे पहले रितिक रोशन अपने दोनों बच्‍चों के साथ क्रिसमस सेलेब्रेशन की फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर चुके हैं. इस फोटो में यह परिवार काफी खुश नजर आ रहा है.
 
दो साल पहले आई इस जोड़े की तलाक की खबर के बाद यह दूसरा मौका है जब यह जोड़ा सब के सामने एक दूसरे के साथ दिखाई दिया है. इससे पहले रितिक और सुजैन दुबई के एक रेस्‍तरां में अपने बच्‍चों के साथ डिनर करते हुए नजर आ चुके हैं. इस रेस्‍तरां से निकलने के बाद यह जोड़ा अपने बच्‍चों के साथ एक ही कार में जाता दिखाई दिया. हालांकि सुजैन एक वेबसाइट इंटरव्‍यू में कह चुकी हैं कि वह कभी एक नहीं होंगे लेकिन वह हमेशा एक अच्‍छे माता-पिता होने का फर्ज निभाएंगे जो उनकी सबसे पहली प्रमुखता है.

बता दें कि रितिक रोशन की फिल्‍म 'काबिल' अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्‍म में रितिक के साथ यमी गौतम दिखाई देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com