बाल-बाल बचे : इस्तांबुल हवाईअड्डे पर हमले से कुछ घंटे पहले बच्चों के साथ वहीं थे ऋतिक रोशन

बाल-बाल बचे : इस्तांबुल हवाईअड्डे पर हमले से कुछ घंटे पहले बच्चों के साथ वहीं थे ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन (फाइल फोटो)

खास बातें

  • बच्चों के साथ घूमने गए थे ऋतिक
  • धमाकों से कुछ घंटे पहले मौजूद थे
  • दूसरी फ्लाइट लेकर निकल गए थे
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इस्तांबुल के अतातुर्क हवाईअड्डे पर हुए आत्मघाती हमले से कुछ घंटे पहले वहीं मौजूद थे। इस हमले कम से कम 36 लोगों की मौत हो गई है।

‘बैंग-बैंग’ के 42 वर्षीय अभिनेता अपने बेटे रेहान और रिधान के साथ अफ्रीका में छुट्टियां मनाने गए थे। इस्तांबुल हवाईअड्डे से उन्हें भारत के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट पकड़नी थी जो वे पकड़ नहीं पाए।

ऋतिक ने ट्वीट किया, इस्तांबुल में कनेक्टिंग फ्लाइट पकड़ नहीं पाए और हवाईअड्डे पर फंस गए थे। अगली फ्लाइट अगले दिन थी, लेकिन मैंने इकोनॉमी में टिकट ली और वहां से रवाना हो गया। अभिनेता ने हवाईअड्डे के कर्मचारियों का सहायता के लिए शुक्रिया अदा किया और अपने प्रशंसकों से आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होकर लड़ने की अपील भी की। उन्होंने लिखा, इस्तांबुल हवाईअड्डे के कर्मचारियों ने कुछ घंटे पहले हमारी मदद की। भयानक खबर। धर्म के नाम पर मासूमों की हत्या। हमें अवश्य ही आतंक के खिलाफ एकजुट होकर खड़े होने की जरूरत है। इस्लामिक स्टेट समूह के तीन संदिग्ध आत्मघाती हमलावरों ने इस्तांबुल अतातुर्क हवाईअड्डे के अंतरराष्ट्रीय टर्मिनल पर हमला किया था। इस हमले कम से कम 36 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com