जानिए, ऋतिक रोशन किसके मुंह से 'काबिल' की तारीफ सुन हुए सबसे ज्‍यादा खुश ?

जानिए, ऋतिक रोशन किसके मुंह से 'काबिल' की तारीफ सुन हुए सबसे ज्‍यादा खुश ?

अपने दोनों बेटों के साथ ऋतिक रोशन

खास बातें

  • ऋतिक रोशन की फिल्‍म काबिल को मिल रही है समीक्षकों की तारीफ
  • एक नेत्रहीन जोड़े की कहानी है फिल्‍म 'काबिल'
  • ऋतिक रोशन के बच्‍चों ने की है फिल्‍म की तारीफ
नई दिल्‍ली:

ऋतिक रोशन की फिल्‍म 'काबिल' पहले दिन भले ही कमाई के मामले में शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' से पीछे रही हो लेकिन अपनी फिल्म के लिए मिल रही  अच्छी प्रतिक्रियाओं से वह काफी खुश और संतुष्‍ट हैं. समीक्षकों ने फिल्म की जमकर सराहना की है और इसके चलते 'काबिल' की टीम के हौसले काफी बुलंद नजर आ रहे हैं. लेकिन इन सारी तारीफों के बीच एक तारीफ ऐसी भी है जो ऋतिक रोशन के लिए सबसे ज्‍यादा मायने रखती है. यह है उनके दो बेटों रेहान और ह्रदयान ने जैसी प्रतिक्रिया अपने पापा को दी है, उससे ऋतिक काफी ज्‍यादा खुश हैं.

फिल्म काबिल ने ऋतिक के बच्चों को काफी प्रभावित किया है और उन्हें ये फिल्म बेहद पसंद आई है. ऋतिक रोशन ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा, उन्हें इससे पहले कभी भी इतनी सराहना किसी फिल्म से नहीं मिली थी हालांकि उन्होंने बड़ी से बड़ी कई यादगार और हिट फिल्में दी हैं. ऋतिक ने कहा, 'मैं बहुत खुश हूं क्‍योंकि मुझे इस फिल्‍म के लिए उम्मीद से भी ज्‍यादा सराहना मिल रही है. इस फिल्म से पहले मुझे कभी भी ऐसी प्रतिक्रिया और इतने अच्छे नंबर नहीं मिले थे.'

लेकिन जब हमने पुछा कि इतनी सारी तारीफों के बीच सबसे अच्छी प्रतिक्रिया किसने और क्या दी? तो ऋतिक रोशन ने अपने बच्चों के बारे में बताते हुए कहा, 'सबसे अच्छी प्रतिक्रिया मेरे परिवार से आई है. मैंने ये फिल्म अपने बच्चों को दिखाई थी और फिल्म देखने के बाद मेरे दोनों बेटों ने मुझसे कहा कि डैड ये आपकी अबतक की सबसे अच्छी फिल्म है और आपने ने अब तक के अपने करियर में सबसे अच्छी एक्टिंग की है. मेरे बच्चों के ये शब्द मेरे दिल को छू गए.  मुझे बहुत खुशी हुई और मेरे लिए मेरे बच्चों की प्रतिक्रिया बहुत महत्वपूर्ण है.

ऋतिक रोशन अक्‍सर अपने बच्‍चों के साथ मस्‍ती भरे फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करते रहते हैं. हाल ही में ऋतिक और उनकी पूर्व पत्‍नी सुजैन अपने दोनों बच्‍चों के साथ दुबई में छुट्टियां मनाते हुए भी देखे गए थे.
 

 

Smile boys! Eyes on the road, Dad. #schooledbymychildren #cruisingthestreets #convertiblesarecool

A photo posted by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on


 

A very beautiful day.. #happysoulsareprettiest #familiasagrada #dublife

A photo posted by Sussanne Khan (@suzkr) on


बता दें कि पहले दिन शाहरुख खान की 'रईस' ने करीब 20.42 करोड़ का कारोबार किया है जबकि ऋतिक की 'काबिल' 10.43 करोड़ का कारोबार ही कर पाई. जाहिर है कि शाहरुख का स्टारडम और उनके प्रमोशन का धुंआधार स्‍टाइल 'रईस' को बढ़‍िया ओपनिंग दिलाने में सफल साबित हुआ है और इस दौड़ में काबिल कुछ पिछड़ती दिख रही है. लेकिन 'काबिल' को समीक्षकों से काफी तारीफ मिल रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com