NDTV Khabar

सुपर स्टार रजनीकांत के साथ रोमांस करने का मौका मिलने पर हुमा कुरैशी उत्साहित

फिल्म में मजबूत किरदार की जरूरत पड़ने पर गैंग्स ऑफ वासेपुर की स्टार हुमा कुरैशी का हुआ चयन

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुपर स्टार रजनीकांत के साथ रोमांस करने का मौका मिलने पर हुमा कुरैशी उत्साहित

हुमा कुरैशी जल्द ही एक फिल्म में रजनीकंत के साथ नजर आएंगी.

खास बातें

  1. रजनीकांत के साथ काम करने पर हुमा को मिलेगा नया अनुभव
  2. सुपर स्टार के दामाद धनुष कर रहे हैं फिल्म का निर्माण
  3. मुंबई में 28 मई से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी एक फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ रोमांस करती हुईं जल्द ही नजर आएंगी. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में हुमा कुरैशी का चयन इसलिए किया गया क्योंकि फिल्म के निर्माताओं को एक मजबूत अभिनेत्री की जरूरत थी. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में 28 मई से शुरू होगी. बताया जाता है कि फिल्म के निर्माता एक ऐसी अभिनेत्री की तलाश में थे जिसकी स्क्रीन पर उपस्थिति मजबूत हो. यह खासियत उन्हें हुमा कुरैशी में मिली.

टिप्पणियां

हुमा कुरैशी इस फिल्म में रजनीकांत की प्रेमिका के रोल में नजर आएंगी. वे इस रोल को लेकर काफी उत्साहित हैं. यह फिल्म मुंबई में 28 मई से शूट होगी. इस फिल्म के निर्माता रजनीकांत के दामाद धनुष हैं. हालांकि अभी रजनीकांत कोट्टयम में अपने चहेतों के साथ व्यस्त हैं. उनके तमिलनाडु की राजनीति में प्रवेश करने की संभावनाओं की चर्चा जोरों पर है. हालांकि किसी तमिल अभिनेता का राजनीति में जाना कोई नई बात नहीं है. एमजी रामचंद्रन और जयललिता भी फिल्मों के बाद राजनीति में आए थे. रजनीकांत के अनुसार ''मैं जब कल भगवान के पास होउंगा तब मेरे पास क्या होगा? मैं उन लोगों को अपने पास नहीं रहने दूंगा जो पैसे कमाने के लिए मेरे पास आएं. बीस साल पहले उन्होंने एक गठबंधन बनाया जिसे पॉवर में आने के लिए मुझसे सपोर्ट लिया गया।” उन्होंने इस बारे में भी बात की कि किस तरह डीएमके ने उनके सपोर्ट का दुरुपयोग किया.


हुमा कुरैशी ने गैंग्स ऑफ वासेपुर के दोनों पार्टों में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की प्रेमिका का किरदार किया था. इससे बाद वे बदलापुर, लव शव ते चिकन खुराना, एक थी डायन और डेढ़ इश्किया जैसी फिल्मों में नजर आई थीं. धनुष ने पा पांडी फिल्म से निर्देशन के करियर की शुरुआत की. रजनीकांत जल्द ही फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार के साथ भी नजर आएंगे. इस फिल्म में अक्षय का निगेटिव रोल है. हुमा कुरैशी के लिए रजनीकांत के साथ काम करना नया अनुभव होगा और इसीलिए वे काफी उत्साहित हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement