शादी के बाद मैं फिल्में छोड़ने वाली थी, पति ने प्रोत्साहित कियाः प्रीति जिंटा

शादी के बाद मैं फिल्में छोड़ने वाली थी, पति ने प्रोत्साहित कियाः प्रीति जिंटा

तीन साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं प्रीति जिंटा.

नई दिल्ली:

अभिनेत्री प्रीति जिंटा इस साल बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. उन्होंने साल 2014 में आई फिल्म 'हैप्पी एंडिंग' में स्पेशल अपीयरेंस दिया था और उनकी आखिरी फिल्म 2013 में आई 'इश्क इन पेरिस' थी. अभिनेत्री ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया कि शादी के बाद उन्होंने फिल्मों में काम नहीं करने का फैसला कर लिया था हालांकि उनके पति जीन गुडइनफ ने उन्हें फिल्मों में वापसी के लिए प्रोत्साहित किया. प्रीति की अगली फिल्म नीरज पाठक के निर्देशन में बन रही 'भैयाजी सुपरहिट' होगी जिसमें सनी देओल उनके साथ नजर आएंगे. जीन जैसा जीवनसाथी पाकर प्रीति खुद को बेहद खुशकिस्मत मानती हैं. उन्होंने कहा कि हाउस वाइफ का काम सबसे मुश्किल होता है क्योंकि एक तो आपको आपके काम की तारीफ नहीं मिलती है और उन्हें कभी कोई छुट्टी भी नहीं मिलती है.

Newsbeep

प्रीति ने कहा कि 'भैयाजी सुपरहिट' एक खास फिल्म है जिसमें वह ऐसा किरदार निभा रहीं हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया है. उन्होंने आईएएनएस से कहा, "मुझे नहीं लगता यह महिला केंद्रित फिल्म है. फिल्म की कहानी बेहद अच्छी है. आप 'क्या कहना' देखेंगे तो कहेंगे कि वह महिला केंद्रित फिल्म है. मैं उसे वैसे नहीं देखती, एक अच्छी कहानी का होना बेहद जरूरी है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रीति ने यह भी कहा कि फिल्म में अच्छा मैसेज होना भी बेहद जरूरी है. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मनोरंजन मजेदार है पर यह और अच्छा तब होगा जब फिल्म देखने के बाद लोग प्रेरित हो सकें." प्रीति और जीन की शादी पिछले साल 29 फरवरी को लॉस एंजिलिस में एक प्राइवेट समारोह में हुई.