NDTV Khabar

हैदराबाद ड्रग्स रैकेट मामले में SIT के सामने पेश हुए तेलुगू अभिनेता नंदू

अभिनेता सुबह 10 बजे हैदराबाद स्थित मद्य निषेध और आबकारी विभाग के कार्यालय 'आबकारी भवन' पहुंचे, जिसके आधे घंटे के बाद पूछताछ शुरू हुई.

5 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हैदराबाद ड्रग्स रैकेट मामले में SIT के सामने पेश हुए तेलुगू अभिनेता नंदू

नंदू 'आईसक्रीम 2' और '365 डेज' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

खास बातें

  1. हैदराबाद ड्रग रैकेट मामले में अभिनेता नंदू से पूछताछ
  2. सुबह 10 बजे हैदराबाद स्थित SIT के ऑफिस पहुंचे नंदू
  3. SIT अब तक इस मामले में 20 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है
नई दिल्ली: हैदराबाद ड्रग रैकेट की जांच कर रहे तेलंगाना के आबकारी विभाग के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने मंगलवार को तेलुगू अभिनेता आनंद कृष्ण उर्फ नंदू से पूछताछ की. अभिनेता सुबह 10 बजे मद्य निषेध और आबकारी विभाग के कार्यालय 'आबकारी भवन' पहुंचे, जिसके आधे घंटे के बाद पूछताछ शुरू हुई. एसआईटी के चार अधिकारियों ने उनसे ड्रग का सेवन करने और मामले में गिरफ्तार ड्रग कारोबारियों के साथ संबंधों के आरोपों को लेकर पूछताछ की. नंदू 'आईसक्रीम 2' और '365 डेज' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें: इंद्र कुमार की प्रेयर मीट: नहीं पहुंचे बड़े सितारे, देखें PHOTOS

मामले में नाम सामने आने के बाद नंदू ने फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें उन्होंने ड्रग का सेवन करने और मामले में गिरफ्तार ड्रग कारोबारियों के साथ किसी भी संबंध से इनकार किया था.

एसआईटी ने सोमवार को अभिनेता तानिश अलादी से चार घंटे पूछताछ की थी. तानिश तेलुगू फिल्म उद्योग के 11वें सेलेब्रिटी हैं, जो इस मामले में एसआईटी के समक्ष पेश हुए हैं.

ये भी पढ़ें: अपनी अटपटी हिंदी में जैकलीन फर्नांडिस ने तापसी पन्नू को ऐसे किया बर्थडे विश

मामले में अब तक रवि तेजा और चार्मी कौर जैसे दिग्गज कलाकारों और प्रख्यात निर्देशक पुरी जग्गनाथ से पूछताछ की जा चुकी है. इनके अलावा अभिनेत्री मुमैथ खान, अभिनेता तरुण, नवदीप और सुब्बाराजू से भी पूछताछ की गई है. तेजा के ड्राइवर श्रीनिवास राव से भी शनिवार को पूछताछ की गई थी.



नंदू से पूछताछ के बाद एसआईटी की मामले में समन किए गए टॉलीवुड सेलेब्रिटीज से पूछताछ पूरी हो जाएगी. रैकेट के सरगना केल्विन मास्क्रेनहास के कॉल डाटा में कथित तौर पर इन सेलेब्रिटीज के कॉन्टेक्ट नम्बर पाए जाने के बाद उन्हें समन किया गया.

ये भी पढ़ें: हॉट दिशा पटानी को लाइम लाइट की आदत पड़ने में लगेगा टाइम

एसआईटी अब तक इस मामले में 20 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. इनमें नासा के साथ काम कर चुका एक पूर्व ऐरोस्पेस इंजीनियर, एक डच नागरिक माइक कमिंगा और सात बी. टेक डिग्री धारक शामिल हैं. इनमें से अधिकांश बहु-राष्ट्रीय कंपनियों में कार्यरत हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement